--Advertisement--

माय नेम इज खान एंड आई एम नॉट ए टेररिस्ट: PAK कोर्ट से बेल मिलने पर इमरान खान का ट्वीट

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के लीडर इमरान खान ने 4 मामलों में बेल मिलने की खुशी बॉलीवुड मूवी का डायलॉग ट्वीट कर जाहिर की।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 09:53 PM IST
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ इमरान खान को 2014 में पाकिस्तान टेलिविजन पर हमले के 4 मामलों में बेल मिली है। - फाइल पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ इमरान खान को 2014 में पाकिस्तान टेलिविजन पर हमले के 4 मामलों में बेल मिली है। - फाइल

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और अपोजिशन पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के लीडर इमरान खान ने 4 मामलों में बेल मिलने की खुशी का इजहार बॉलीवुड मूवी का डायलॉग ट्वीट कर किया। 2014 में पाकिस्तान टेलिविटन (PTV) पर हमले के 4 मामले में इमरान खान को बेल मिली। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया, "माय नेम इज खान एंड आई एम नॉट ए टेररिस्ट।"

क्या ट्वीट किया इमरान खान ने?

- बेल मिलने के बाद इमरान खान ने बॉलीवुड मूवी "माई नेम इज खान' का डायलॉग ट्वीट किया। इस मूवी में मेन रोल शाहरुख खान ने निभाया था।
- इमरान ने ट्वीट किया, "माय नेम इज खान एंड आई एम नॉट ए टेररिस्ट। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने भी मुझे सच्चा और ईमानदार बताया है। और, अब गुनहगारों मेरे निशाने पर हैं।"

और क्या कहा इमरान खान ने?
- द डॉन के मुताबिक, एंटी टेररिज्म कोर्ट (ATC) से इमरान खान को बेल की मंजूरी दी गई।
- बेल मिलने के बाद इमरान खान ने मीडिया से कहा- ये फैसला ये साबित करता है कि मैं सच्चा और ईमानदार हूं। मैं कोई आतंकवादी नहीं हूं। मैं कानून का लाडला हूं, क्योंकि मैं इसका पालन करता हूं।

नवाज के बारे में क्या कहा?
- PTI चीफ इमरान ने कहा, "जिस तरह से मैंने जांच का सामना किया है, उसके आधे का भी नवाज ने सामना नहीं किया। मैंने अपनी जिंदगी में कभी चोरी नहीं की।'

किस मामले में मिली बेल?
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, "अगस्त 2014 में PTI और सहयोगी पार्टी पाकिस्तान अवामी तहरीक के सपोर्टर्स ने इस्लामाबाद में सरकारी संस्थानों पर हमला किया। इन सपोर्टर्स पर इस्लामाबाद के तत्कालीन एसएसपी ऑपरेशंस अस्मतुल्लाह जुनेजो पर हमले का आरोप भी लगाया गया था।"

बेल मिलने की खुशी इमरान ने शाहरुख खान की मूवी माय नेम इज खान का डायलॉग ट्वीट कर जाहिर की। बेल मिलने की खुशी इमरान ने शाहरुख खान की मूवी माय नेम इज खान का डायलॉग ट्वीट कर जाहिर की।
X
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ इमरान खान को 2014 में पाकिस्तान टेलिविजन पर हमले के 4 मामलों में बेल मिली है। - फाइलपाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ इमरान खान को 2014 में पाकिस्तान टेलिविजन पर हमले के 4 मामलों में बेल मिली है। - फाइल
बेल मिलने की खुशी इमरान ने शाहरुख खान की मूवी माय नेम इज खान का डायलॉग ट्वीट कर जाहिर की।बेल मिलने की खुशी इमरान ने शाहरुख खान की मूवी माय नेम इज खान का डायलॉग ट्वीट कर जाहिर की।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..