Hindi News »National »Latest News »National» Indigo Flight Emergency Landing In Goa Engine Problem

टेक-ऑफ के बाद इंडिगो फ्लाइट के इंजन में खराबी, इमरजेंसी लैंडिंग हुई; सभी पैसेंजर्स सेफ

लो ऑयल प्रेशर के चलते बीच हवा में फ्लाइट का दूसरा इंजन खराब हुआ, पायलट ने सुरक्षित लैंडिंग कराई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 31, 2017, 09:54 PM IST

  • टेक-ऑफ के बाद इंडिगो फ्लाइट के इंजन में खराबी, इमरजेंसी लैंडिंग हुई; सभी पैसेंजर्स सेफ, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    इंडिगो की फ्लाइट रविवार को गोवा से दिल्ली आ रही थी। -फाइल

    नई दिल्ली.गोवा से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट के इंजन में टेकऑफ के कुछ ही देर बाद खराबी आ गई। इसकी जानकारी मिलते ही पायलट ने सूझबूझ से काम लिया और प्लेन को वापस गोवा एयरपोर्ट पर लैंड कराया। बताया जा रहा है कि अचानक इंजन का ऑयल प्रेशर लो हो गया था। फ्लाइट में सवार सभी पैसेंजर्स सेफ हैं। बता दें कि बीते शुक्रवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर इंडिगो की बस में आग लग गई थी। तब बस खाली थी।

    पहले भी बने हैं इमरजेंसी जैसे हालात

    फरवरी: टेकऑफ से पहले पैसेंजर ने खोला सेफ्टी डोर
    - इसी साल फरवरी में मुंबई से चंडीगढ़ जा रही इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6E 4134 में एक पैसेंजर ने टेक ऑफ के ठीक पहले इमरजेंसी डोर ओपन कर दिया था। इससे बाकी पैसेंजर घबरा गए। इसके बाद इंडिगो की इस फ्लाइट को करीब 2 घंटे तक रोके रखा गया। फ्लाइट में 176 पैसेंजर्स सवार थे।

    जून: क्रू केबिन में दिखाई दिया धुआं
    - 30 जून को पटना से दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6E-508 में क्रू केबिन से धुआं उठता दिखा। इंडिगो मैनेजमेंट ने कहा था, "इंजन में खराबी वजह हो सकती है, जिसके चलते फ्लाइट 6E-508 रफ्तार नहीं पकड़ सकी। केबिन क्रू ने केबिन से धुंआ निकलता देखा। 60 सेकंड में ही सारे पैसेंजर्स को प्लेन से उतार लिया गया। प्लेन में 174 पैसेंजर्स थे, सभी सुरक्षित हैं।

    सितंबर: पक्षी टकराया, इमरजेंसी लैंडिंग हुई
    - रायपुर से हैदराबाद जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट ने जैसे उड़ान भरी तभी एक बर्ड आकर टकरा गई थी। फ्लाइट 6E827 में 170 पैसेंजर्स सवार थे। बर्ड के टकराने से तेज ब्लास्ट होने की आवाज आई और विमान का बैलेंस बिगड़ गया था। रायपुर एयरपोर्ट पर ही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करायी गई।

  • टेक-ऑफ के बाद इंडिगो फ्लाइट के इंजन में खराबी, इमरजेंसी लैंडिंग हुई; सभी पैसेंजर्स सेफ, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    इंडिगो फ्लाइट के इंजन में खराबी आने पर पायलट ने गोवा में सेफ लैंडिंग कराई। -फाइल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Indigo Flight Emergency Landing In Goa Engine Problem
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×