--Advertisement--

दिल्ली में पार्किंग विवाद को लेकर पब में चली गोली, न्यू ईयर पर चौकसी बढ़ाएगी पुलिस

हादसे के बाद दिल्ली पुलिस ने पब्स, बार और रेस्त्रां के बाहर बढ़ाई चौकसी।

Dainik Bhaskar

Dec 31, 2017, 07:48 PM IST
दिल्ली के पब में एक शख्स ने दूसरे पर चलाई गोली। दिल्ली के पब में एक शख्स ने दूसरे पर चलाई गोली।


नई दिल्ली. दिल्ली के एक पब में पार्किंग स्पेस को लेकर उठे विवाद में एक शख्स ने दूसरे को गोली मार दी। इस घटना के बाद पुलिस ने घायल शख्स को AIIMS के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक, उमेश नाम के एक शख्स का पार्किंग स्पेस को लेकर विनय के साथ विवाद हो गया था। जिसके बाद उमेश ने पब के अंदर घुसकर विनय पर गोली चला दी। गोली विनय के कॉलरबोन के पास लगी जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हालांकि, अभी वो खतरे से बाहर है।

पब्स और बार की सिक्युरिटी बढ़ाई गई

- दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर (साउथ) रोमिल बानिया के मुताबिक, न्यू ईयर सेलिब्रेशन से पहले हुई इस घटना के चलते पब्स और बार के बाहर चौकसी बढ़ा दी गई है।

पब का लाइसेंस कैंसल होगा
- डीसीपी (साउथ) के मुताबिक- “असामाजिक तत्वों को बार के अंदर आने देना लाइसेंस की नियम और शर्तों का उल्लंघन है और इसी लिए हम लाइसेंसिग ब्रांच को पब का लाइसेंस कैंसल करने के लिए लेटर लिखेंगे”
- उन्होंने बताया कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के चलते साउथ डिस्ट्रिक्ट के सभी अधिकारियों को पब्स, बार और रेस्त्रां पर चौकसी बढ़ाने के लिए कह दिया गया है। इस तरह की घटना रोकने के लिए इन जगहों पर सिक्युरिटी स्टाफ को भी निर्देश दिए गए हैं।
घटना के बाद पुलिस ने बार, पब्स और रेस्त्रां के बाहर चौकसी बढ़ा दी है। घटना के बाद पुलिस ने बार, पब्स और रेस्त्रां के बाहर चौकसी बढ़ा दी है।
X
दिल्ली के पब में एक शख्स ने दूसरे पर चलाई गोली।दिल्ली के पब में एक शख्स ने दूसरे पर चलाई गोली।
घटना के बाद पुलिस ने बार, पब्स और रेस्त्रां के बाहर चौकसी बढ़ा दी है।घटना के बाद पुलिस ने बार, पब्स और रेस्त्रां के बाहर चौकसी बढ़ा दी है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..