--Advertisement--

नए साल के पहले दिन दिल्ली में भारी जाम, इंडिया गेट घूमने पहुंचे 1 लाख से ज्यादा लोग

नए साल के पहले दिन सोमवार को एक लाख से ज्यादा लोग इंडिया गेट घूमने के लिए पहुंचे।

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 07:04 PM IST
बारापूला और डीएनडी फ्लाईवे पर जाम के चलते ट्रैफिक डायवर्ड करना पड़ा। बारापूला और डीएनडी फ्लाईवे पर जाम के चलते ट्रैफिक डायवर्ड करना पड़ा।

नई दिल्ली. नए साल के पहले दिन सेंट्रल दिल्ली के कुछ इलाकों में भारी जाम लग गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सोमवार को एक लाख से ज्यादा लोग इंडिया गेट घूमने के लिए पहुंचे। इस इलाके में लोगों भी भीड़, हजारों मोटरसाइकिलें आने से इंडिया गेट और इसके आसपास शाम को लंबा जाम लगा। ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर कहा है कि इंडिया गेट की ओर जाने वाले रास्तों पर जाने से बचें और अल्टरनेट रूट्स का इस्तेमाल करें।

मंडी हाउस में जाम में फंसी एम्बुलेंस

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इंडिया गेट के अलावा तिलक मार्ग पर भी हजारों लोग भारी जाम में फंसे रहे। मंडी हाउस के सर्कल पर एक एम्बुलेंस जाम में फंस गई।

- पुलिस ने बारापूला और डीएनडी (दिल्ली-नोएडा फ्लाईवे) पर ट्रैफिक डायवर्ट किया।

- दिल्ली के जाम में फंसे हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर परेशानी बताई।

राजधानी के इन इलाकों में ट्रैफिक जाम

- बारापूला और डीएनडी पर (दिल्ली-नोएडा फ्लाईवे)
- इंडिया गेट, राजपथ, रायसीना हिल्स, आईटीओ के पास तिलक मार्ग पर।
- मंडी हाउस सर्कल, कनॉट प्लेस, बंगला साहेब गुरुद्वारा के पास आरएमएल, बाबा खड़ग सिंह मार्ग, जीपीओ पर।
- आश्रम से लेकर सराय काले खां तक
- नेताजी सुभाष मार्ग, प्रगति मैदान और चिड़िया घर के पास भैरो मार्ग पर।
- श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते छतरपुर मंदिर और साईं मंदिर के पास।

Video: नए साल के पहले दिन दिल्ली में भारी जाम... Video: नए साल के पहले दिन दिल्ली में भारी जाम...
इंडिया गेट पर सोमवार शाम को भारी भीड़। इंडिया गेट पर सोमवार शाम को भारी भीड़।
दिल्ली के इन रूट्स पर सोमवार शाम को ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया। दिल्ली के इन रूट्स पर सोमवार शाम को ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया।
आश्रम से सराय काले खां रोड पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। आश्रम से सराय काले खां रोड पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं।
पुलिस के मुताबिक, नए साल के पहले दिन 1 लाख से ज्यादा लोग इंडिया गेट पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, नए साल के पहले दिन 1 लाख से ज्यादा लोग इंडिया गेट पहुंचे।
इंडिया गेट के पास दिल्ली के तिलक मार्ग पर जाम में फंसी एम्बुलेंस। इंडिया गेट के पास दिल्ली के तिलक मार्ग पर जाम में फंसी एम्बुलेंस।
कनॉट प्लेस के आसपास के रास्तों पर भी सोमवार को ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया। कनॉट प्लेस के आसपास के रास्तों पर भी सोमवार को ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया।
भारी जाम के चलते लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। भारी जाम के चलते लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।
ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को इंडिया की ओर नहीं जाने की सलाह दी। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को इंडिया की ओर नहीं जाने की सलाह दी।
सोमवार को छुट्टी के चलते लोग घूमने निकले। इस वजह से ट्रैफिक बढ़ गया। सोमवार को छुट्टी के चलते लोग घूमने निकले। इस वजह से ट्रैफिक बढ़ गया।
X
बारापूला और डीएनडी फ्लाईवे पर जाम के चलते ट्रैफिक डायवर्ड करना पड़ा।बारापूला और डीएनडी फ्लाईवे पर जाम के चलते ट्रैफिक डायवर्ड करना पड़ा।
Video: नए साल के पहले दिन दिल्ली में भारी जाम...Video: नए साल के पहले दिन दिल्ली में भारी जाम...
इंडिया गेट पर सोमवार शाम को भारी भीड़।इंडिया गेट पर सोमवार शाम को भारी भीड़।
दिल्ली के इन रूट्स पर सोमवार शाम को ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया।दिल्ली के इन रूट्स पर सोमवार शाम को ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया।
आश्रम से सराय काले खां रोड पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं।आश्रम से सराय काले खां रोड पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं।
पुलिस के मुताबिक, नए साल के पहले दिन 1 लाख से ज्यादा लोग इंडिया गेट पहुंचे।पुलिस के मुताबिक, नए साल के पहले दिन 1 लाख से ज्यादा लोग इंडिया गेट पहुंचे।
इंडिया गेट के पास दिल्ली के तिलक मार्ग पर जाम में फंसी एम्बुलेंस।इंडिया गेट के पास दिल्ली के तिलक मार्ग पर जाम में फंसी एम्बुलेंस।
कनॉट प्लेस के आसपास के रास्तों पर भी सोमवार को ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया।कनॉट प्लेस के आसपास के रास्तों पर भी सोमवार को ट्रैफिक का दबाव बढ़ गया।
भारी जाम के चलते लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।भारी जाम के चलते लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।
ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को इंडिया की ओर नहीं जाने की सलाह दी।ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को इंडिया की ओर नहीं जाने की सलाह दी।
सोमवार को छुट्टी के चलते लोग घूमने निकले। इस वजह से ट्रैफिक बढ़ गया।सोमवार को छुट्टी के चलते लोग घूमने निकले। इस वजह से ट्रैफिक बढ़ गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..