Hindi News »National »Latest News »National» 5 People Charred To Death While In Sleep When A Bar Caught Fire At KR Market In Bengaluru.

बेंगलुरु के बार-रेस्टोरेंट में आधी रात को आग, बिल्डिंग में सो रहे 5 इम्प्लॉईज की मौत

यह बार केआर. मार्केट की कुंबारा सांघा बिल्डिंग में है। आग रात करीब 2.30 बजे लगी और इसके बाद तेजी से फैल गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 08, 2018, 07:55 AM IST

  • बेंगलुरु के बार-रेस्टोरेंट में आधी रात को आग, बिल्डिंग में सो रहे 5 इम्प्लॉईज की मौत, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्कोहल की वजह से केमिकल रिएक्शन हुआ और आग ज्यादा तेजी से भड़की।

    बेंगलुरु.यहां के एक बार-रेस्टोरेंट में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात आग लग गई। इस दौरान बिल्डिंग में इसी बार के पांच इम्प्लॉईज सो रहे थे। घटना में पांचों की मौत हो गई है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, यह बार केआर. मार्केट की कुंबारा सांघा बिल्डिंग में है। आग रात करीब 2.30 बजे लगी और इसके बाद तेजी से फैल गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्कोहल की वजह से केमिकल रिएक्शन हुआ और आग ज्यादा तेजी से भड़की। यहां सो रहे पांचों इम्प्लॉईज को बचने का मौका भी नहीं मिला। हादसे की वजहों का फिलहाल, पता नहीं लग सका है। मामले की जांच की जा रही है।

    रेस्क्यू टीम भी कुछ नहीं कर सकी

    - रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसे ही आग भड़की। आस-पास रहने वालों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इन्फॉर्म किया। दोनों टीमें मौके पर पहुंचीं लेकिन तब तक हालात काबू से बाहर हो चुके थे। हालांकि, फायर ब्रिगेड की टीम ने बहुत जल्दी आग पर काबू पा लिया। लेकिन, तब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी थी।
    - जानकारी के मुताबिक, यह बिल्डिंग बेंगलुरु के पॉश इलाके में है। यहां कई ऑफिस और बड़े शोरूम भी हैं। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। आग लगने की वजह का अब तक पता नहीं लग सका है।
    - इस बिल्डिंग के पास ही एक सब्जी बाजार भी है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मारे गए लोगों में एक महिला और एक कम उम्र का लड़का भी शामिल है। सभी बॉडीज को पोस्टमॉर्टम के लिए विक्टोरिया हॉस्पिटल ले जाया गया।

    इनकी हुई मौत

    - हादसे में जिन पांच लोगों की मौत हुई, उनके नाम हैं- स्वामी (23), प्रसाद (20), महेश, मंजूनाथ (45) और कीर्ति (24)।
    - पुलिस के मुताबिक, यह बार कुंबारा सांघा बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर है।

  • बेंगलुरु के बार-रेस्टोरेंट में आधी रात को आग, बिल्डिंग में सो रहे 5 इम्प्लॉईज की मौत, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    हादसे की वजहों का फिलहाल, पता नहीं लग सका है। मामले की जांच की जा रही है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×