Hindi News »National »Latest News »National» 9th Student Found Dead In Delhi School Toilet 3 Classmates Arrest

दिल्ली के स्कूल में 9th क्लास के स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, 3 क्लासमेट गिरफ्तार

दिल्ली के जीवन ज्योति स्कूल के बाथरूम में 9th क्लास का स्टूडेंट तुषार (16 साल) संदिग्ध हालात में बेहोश मिला था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:19 PM IST

दिल्ली के स्कूल में 9th क्लास के स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, 3 क्लासमेट गिरफ्तार, national news in hindi, national news

नई दिल्ली.नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में 16 साल के स्टूडेंट की मौत के मामले में पुलिस ने तीन क्लासमेट्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी नाबालिग हैं। एक की तालाश में छापेमारी की जा रही है। शुक्रवार को पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिली है, उसमें 4 लड़के बाथरूम में पीड़ित को लात-घूंसों से पीटते हुए नजर आए हैं। आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

कब हुई थी घटना?

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, करावल नगर के जीवन ज्योति स्कूल के बाथरूम में 9th क्लास का स्टूडेंट तुषार (16 साल) गुरुवार को संदिग्ध हालात में बेहोश मिला था। बाद में उसे जीटीबी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान तुषार ने दम तोड़ दिया था।

- घटना के बाद स्कूल मैनेजमेंट ने कहा था कि तुषार डायरिया से पीड़ित था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। शुरुआती जांच में पुलिस को भी उसकी बॉडी पर चोट के निशान नहीं मिले थे।

सीसीटीवी फुटेज सामने आई

- एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें तुषार और कुछ लड़के बाथरूम में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इसके आधार पर तीन आरोपी स्टूडेंट्स को पकड़ा गया है। उनका एक साथी फरार है।
- डीसीपी, अजीत सिंगला ने बताया कि सीसीटीवी की जांच के बाद हत्या का केस दर्ज हुआ है। इसमें दिखाई दे रहा है कि तुषार का 4 लड़कों से झगड़ा हुआ। जब वह बाथरूम में गिर गया तो सभी ने उसे लात-घूंसों से मारा और आखिर में उसकी मौत हो गई।

तुषार के परिवार का क्या आरोप है?

- स्टूडेंट तुषार के परिवार का आरोप है कि स्कूल के बाथरूम में कुछ लड़कों ने उसके साथ मारपीट की थी। फैमिली की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मेडिकल बोर्ड शुक्रवार को स्टूडेंट का पोस्टमार्टम करेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×