Hindi News »National »Latest News »National» A Lady And 2 Bike Borne Assaulted On New Year Eve In Bengaluru Video Viral

नए साल पर नशे में धुत्त लोगों ने लड़की और उसके दोस्तों को पीटा, वीडियो वायरल होने पर 5 अरेस्ट

बेंगलुरु में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान महिला और उसके दोस्तों से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 16, 2018, 08:34 PM IST

    • Video: न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान हुई घटना का वीडियो वायरल...

      बेंगलुरु.न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान बेंगलुरु में महिला और उसके दोस्तों से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद मंगलवार को पुलिस 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त सभी आरोपी नशे में धुत्त थे। लड़की और दो साथी बाइक से जा रहे थे। पिछले साल भी आईटी सिटी के इसी डाउनटाउन इलाके में नए पर पुलिस की मौजूदगी में कई महिलाओं से कथित तौर पर छेड़छाड़ हुई थी। तब इसके वीडियो सामने आने पर यह मुद्दा काफी गरमाया था।

      वायरल वीडियो पर पुलिस ने एक्शन लिया

      - न्यूज एजेंसी के मुताबिक, डीपीसी (बेंगलुरु ईस्ट) अजय हिलोरी ने बताया कि 1 जनवरी की रात महिला और दो साथी नए साल का जश्न मनाने के लिए जा रहे थे।
      - इस दौरान उनकी बाइक की सड़क पर पैदल चल रहे एक शख्स से मामूली टक्कर हो गई। इसके बाद 5 लोगों ने मिलकर बाइकसवारों को जमकर पीटा।
      - आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने उस रात शराब पी थी। वीडियो सामने आने पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए पांचों को गिरफ्तार कर लिया।

      महिला से मारपीट का वीडियो वायरल
      - पुलिस ने बताया कि शहर के डाउनटाउन इलाके में महिला और उसके दोस्तों से मारपीट का वीडियो सोमवार को सामने आया। जिसमें नशे में धुत्त 5 लोग उन्हें पीट रहे थे। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

      न्यू ईयर पर पुलिस ने क्या तैयारियां कीं?
      - बताया जा रहा है कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए इस बार पुलिस ने सिक्युरिटी के कड़े इंतजाम किए थे। इसके लिए देश की आईटी कैपिटल कहे जाने वाले शहर में 15 हजार जवान अलग-अलग इलाकों में तैनात थे। वहीं, लोगों के जमावड़े को देखते हुए ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी भी की जा रही थी।

      नए साल के जश्न में हुई थी छेड़छाड़

      - बता दें कि पिछले साल भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान बेंगलुरु में कई महिलाओं के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आई थीं। तब इसके वीडियो सामने आए थे, जिनमें कुछ शरारती लड़के महिलाएं से छेड़खानी करते और विक्टिम मदद मांगती दिखी थीं।
      - तब यह मुद्दा मीडिया में काफी जोरशोर से उठा और देशभर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहस छिड़ गई थी। हालांकि, बेंगलुरु पुलिस ने उस दौरान किसी तरह की छेड़खानी की घटनाओं से इनकार किया था।

    • नए साल पर नशे में धुत्त लोगों ने लड़की और उसके दोस्तों को पीटा, वीडियो वायरल होने पर 5 अरेस्ट, national news in hindi, national news
      +1और स्लाइड देखें
      बेंगलुरु में पिछले साल नए साल का जश्न मनाने निकली महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं हुई थीं। -फाइल
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: A Lady And 2 Bike Borne Assaulted On New Year Eve In Bengaluru Video Viral
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From National

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×