--Advertisement--

मोदी जी मेरे जैसे काले थे, ताईवान के मशरूम खाकर हुए गोरे: अल्पेश ठाकोर

14 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव के लिए आज है प्रचार का आखिरी दिन।

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 05:36 PM IST
कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने लगाए हैं पीएम मोदी पर हर दिन 4 लाख के इम्पोर्टेड मशरूम खाने के आरोप। कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने लगाए हैं पीएम मोदी पर हर दिन 4 लाख के इम्पोर्टेड मशरूम खाने के आरोप।

नई दिल्ली. गुजरात में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस नेता और राहुल गांधी के करीबी अल्पेश ठाकोर ने पीएम मोदी पर एक विवादित कमेंट किया है। मंगलवार को एक रैली के दौरान अल्पेश ने कहा कि मोदी जी कभी मेरी तरह काले थे, लेकिन चीफ मिनिस्टर बनने के बाद हर दिन ताइवान के इम्पोर्टेड मशरूम खाकर गोरे हो गए। अल्पेश ने आरोप लगाया कि मोदी हर दिन 4 लाख के मशरूम खाते हैं, इसलिए उन्हें गरीबों का खाना पसंद नहीं है।

80-80 हजार के पांच मशरूम खाते हैं मोदी - अल्पेश

- अल्पेश ने कहा, “मुझे किसी ने बताया कि मोदीजी जो खाते हैं वो तुम नहीं खा सकते, क्योंकि वो गरीबों का खाना नहीं है। तो मैनें पूछा कि आखिर वो ऐसा क्या खाते हैं? उसने कहा मशरूम। तो मैंने पूछा कि इसमें क्या, मशरूम तो हर जगह मिलते हैं। तो उसने बताया कि वो जो खाते हैं वो ताइवान से आता है। उसके एक मशरूम की कीमत 80 हजार रूपए है और मोदीजी हर रोज के 5 मशरूम खा जाते हैं।”

चीफ मिनिस्टर बनने के बाद से खा रहे मशरूम
- अल्पेश ने कहा कि जब उन्होंने उस आदमी से पूछा कि मोदी जी कब से ये इम्पोर्टेड मशरूम खा रहे हैं? तो उसने बताया कि चीफ मिनिस्टर बनने के बाद से ही।

इम्पोर्टेड मशरूम खा कर हो गए इतने गोरे
- “मैंने मोदी की 35 साल पुरानी फोटो देखी है। वो मेरे जैसे काले थे इतने गोरे कैसे हो गए, लाल टमाटर जैसे। समझ लो, जो प्राइम मिनिस्टर हर दिन 4 लाख के मशरूम खा जाते हैं, हर महीने 1 करोड़ 20 लाख के मशरूम खा जाते हैं, उन्हें ये रोटी-चावल नहीं अच्छा लगेगा। वो तो सिर्फ दिखावा है।”

बयानों को लेकर लगातार हो रहे हैं विवाद
- नीच : मणि शंकर अय्यर
- अफजल : सलमान निजामी
- औरंगजेब : पीएम मोदी
- बाबर, खिलजी : बीजेपी
- जनेऊ संस्कार : राहुल गांधी पर बीजेपी को जवाब देते हुए कांग्रेस

कुछ ही दिन पहले कांग्रेस में चुने गए हैं अल्पेश। कुछ ही दिन पहले कांग्रेस में चुने गए हैं अल्पेश।
X
कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने लगाए हैं पीएम मोदी पर हर दिन 4 लाख के इम्पोर्टेड मशरूम खाने के आरोप।कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने लगाए हैं पीएम मोदी पर हर दिन 4 लाख के इम्पोर्टेड मशरूम खाने के आरोप।
कुछ ही दिन पहले कांग्रेस में चुने गए हैं अल्पेश।कुछ ही दिन पहले कांग्रेस में चुने गए हैं अल्पेश।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..