--Advertisement--

भास्कर बजट बताओ चैलेंज: 6 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को मिलेंगे 1 लाख रुपए

भास्कर पाठकों के लिए लाया है बजट बताओ चैलेंज।

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 11:14 AM IST
6 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम मिलेगा। (फाइल) 6 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम मिलेगा। (फाइल)

भोपाल. एक फरवरी को मोदी सरकार का आखिरी पूर्ण बजट पेश होगा। लोगों को उम्मीदें हैं कि कई बड़ी घोषणाएं इस बजट में होंगी। ऐसे में भास्कर पाठकों के लिए लाया है बजट बताओ चैलेंज। आपको देने हैं सिर्फ 6 प्रश्नों के उत्तर। ये प्रश्न आज के अंक में पेज नंबर 2 पर प्रकाशित किए जा रहे हैं।

प्रथम पुरस्कार: 6 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 1 लाख रुपए।
द्वितीय पुरस्कार: 5 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 50 हजार रुपए।

- अगर कोई भी व्यक्ति सभी 6 प्रश्नों का सही जवाब नहीं दे पाया तो पांच प्रश्नों का सही जवाब देने वाले को प्रथम और चार प्रश्नों का सही जवाब देने वाले को द्वितीय पुरस्कार दिया जाएगा। एक से अधिक लोग सही जवाब देते हैं तो सबसे पहले सही जवाब देने वाले 20 प्रतिभागियों में पुरस्कार की राशि बाटं ी जाएगी। चूंकि यह प्रक्रिया पूरी तरह ऑनलाइन है, इसलिए कौन-सी प्रविष्टि पहले आई यह स्वत: डिजिटली दर्ज हो जाएगा। भास्कर से बाहर के वरिष्ठ चारर्ड ्ट अकाउंटटें की देखरेख में सही उत्तरों की जांच और पुरस्कार की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

इस तरीके से उत्तर दे सकते हैं आप

- नंबर 9292-91-9292 पर मिस कॉल दें। आपको मैसेज के जरिए लिंक मिलेगी। इस लिंक पर क्लिक करते ही चैलेंज फॉर्म मोबाइल पर खुल जाएगा। इसे भरकर सबमिट कर दें।

- फॉर्म भरने की अंतिम तारीख 30 जनवरी है।

5 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम मिलेगा। (फाइल) 5 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम मिलेगा। (फाइल)
X
6 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम मिलेगा। (फाइल)6 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम मिलेगा। (फाइल)
5 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम मिलेगा। (फाइल)5 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम मिलेगा। (फाइल)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..