• Home
  • National
  • BJP workers hats and scarves throw by angry and upset public in surat
--Advertisement--

सूरत में मोदी की सभा के पहले उछाली गईं बीजेपी वर्कर्स की केसरिया टोपियां, वीडियो वायरल

मोदी की सभा के पहले यहां BJP वर्कर्स ने बाइक रैलियां निकालीं। इनमें से एक रैली में वर्कर्स के साथ लोगों ने बदतमीजी की।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 12:26 PM IST
VIDEO: गुजरात में बाइक रैली में बी VIDEO: गुजरात में बाइक रैली में बी

सूरत. गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग 9 दिसंबर को होनी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यहां एक जनसभा की। इसके लिए बीजेपी वर्कर्स ने काफी तैयारियां की थीं। सूरत के कई इलाकों में बाइक रैलियां निकाली गईं। इसी दौरान महिधरपुरा इलाके में जब एक बाइक रैली निकली तो लोगों ने बीजेपी वर्कर्स से उनकी टोपियां और स्कार्फ को छीनकर फेंकना शुरू कर दिया। कुछ वर्कर्स से कमल के निशान को भी छीन लिया गया। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बाइक रैली कहां से गुजर रही थी?
- जिस बाइक रैली के साथ यह घटना हुई वह महिधरपुरा के हीरा बाजार से गुजर रही थी।

- कई लोगों ने बीजेपी वर्कर्स के साथ बदतमीजी की, लेकिन बाइकर्स बचते हुए निकल गए। उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इस दौरान वे शांत नजर आए।

विरोधियों ने इसे बताया जनता का गुस्सा
- यह वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इस वीडियो पर कहा कि गुजरात की जनता बीजेपी से नाराज है। यह वीडियो दिखाता है कि वह (जनता) अब बीजेपी को पसंद नहीं करती है।
- ओबीसी नेता जिग्नेश मेवाणी ने इस वीडियो को ट्वीट किया। लिखा- "दोस्तों गुजरात का ये वीडियो जरूर देखिये, जनता बीजेपी से इतनी परेशान हो गयी है कि बीजेपी को वोट देना तो साइड में रह जाएगा, जनता बीजेपी कार्यकर्ता के टोपी और स्कार्फ तक निकाल रही है, अगर बीजेपी ने विकास ही किया होता तो उनके कार्यकर्ता का ऐसा स्वागत ना होता।"