Hindi News »National »Latest News »National» BJP Workers Hats And Scarves Throw By Angry And Upset Public In Surat

सूरत में मोदी की सभा के पहले उछाली गईं बीजेपी वर्कर्स की केसरिया टोपियां, वीडियो वायरल

मोदी की सभा के पहले यहां BJP वर्कर्स ने बाइक रैलियां निकालीं। इनमें से एक रैली में वर्कर्स के साथ लोगों ने बदतमीजी की।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 08, 2017, 12:26 PM IST

सूरत.गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग 9 दिसंबर को होनी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यहां एक जनसभा की। इसके लिए बीजेपी वर्कर्स ने काफी तैयारियां की थीं। सूरत के कई इलाकों में बाइक रैलियां निकाली गईं। इसी दौरान महिधरपुरा इलाके में जब एक बाइक रैली निकली तो लोगों ने बीजेपी वर्कर्स से उनकी टोपियां और स्कार्फ को छीनकर फेंकना शुरू कर दिया। कुछ वर्कर्स से कमल के निशान को भी छीन लिया गया। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बाइक रैली कहां से गुजर रही थी?
- जिस बाइक रैली के साथ यह घटना हुई वह महिधरपुरा के हीरा बाजार से गुजर रही थी।

- कई लोगों ने बीजेपी वर्कर्स के साथ बदतमीजी की, लेकिन बाइकर्स बचते हुए निकल गए। उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इस दौरान वे शांत नजर आए।

विरोधियों ने इसे बताया जनता का गुस्सा
- यह वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इस वीडियो पर कहा कि गुजरात की जनता बीजेपी से नाराज है। यह वीडियो दिखाता है कि वह (जनता) अब बीजेपी को पसंद नहीं करती है।
- ओबीसी नेता जिग्नेश मेवाणी ने इस वीडियो को ट्वीट किया। लिखा- "दोस्तों गुजरात का ये वीडियो जरूर देखिये, जनता बीजेपी से इतनी परेशान हो गयी है कि बीजेपी को वोट देना तो साइड में रह जाएगा, जनता बीजेपी कार्यकर्ता के टोपी और स्कार्फ तक निकाल रही है, अगर बीजेपी ने विकास ही किया होता तो उनके कार्यकर्ता का ऐसा स्वागत ना होता।"

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: surt mein modi ki sbhaa ke pehle uchhaali gayin bijepi vrkars ki kesriyaa topiyaan, video viral
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×