Hindi News »National »Latest News »National» Case Registered Against Raveena Tandon For Shooting In No Camera Zone In Bhubaneswar Lingaraja Temple

भुवनेश्वर में रवीना टंडन पर केस दर्ज, लिंगराज मंदिर के नो कैमरा जोन में शूटिंग करने का आरोप

रवीना पर नो कैमरा जोन में एक एडवर्टिजमेंट के लिए शूटिंग करने का आरोप है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 07, 2018, 05:45 PM IST

  • भुवनेश्वर में रवीना टंडन पर केस दर्ज, लिंगराज मंदिर के नो कैमरा जोन में शूटिंग करने का आरोप, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    मंदिर प्रशासन का आरोप है कि रवीना ने नो कैमरा जोन में शूटिंग की है, इसके लिए उन्होंने प्रशासन से किसी भी प्रकार की इजाजत भी नहीं ली।

    भुवनेश्वर. एक्ट्रेस रवीना टंडन पर बुधवार को केस दर्ज किया गया है। ये केस लिंगराज मंदिर प्रशासन ने दर्ज कराया है। रवीना पर नो कैमरा जोन में एक एडवर्टिजमेंट के लिए शूटिंग करने का आरोप है। पुलिसन ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि रवीना ने कहा कि उन्हें फोन बैन की जानकारी नहीं थी।

    क्या बोलीं रवीना?
    - "मैं कोई ऐड शूट नहीं कर रही थी। वहां सभी स्थानीय लोग, मंदिर ट्रस्ट के सदस्य और मीडिया के लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे। सेल्फी भी ले रहे थे। उन्हें फोन बैन के बारे में जानकारी नहीं थी। किसी अधिकारी ने भी हमें इस बारे में नहीं बताया।"

    मंदिर में एड फिल्म शूट कर रही थीं रवीना

    - न्यूज एजेंसी के मुताबिक, भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में रवीना टंडन एक एड फिल्म शूट करने आईं थी। जहां उन्होंने नो कैमरा जोन में शूटिंग की।
    - लिंगराज मंदिर के प्रबंधक ने नो कैमरा जोन में शूटिंग करने के पर रवीना के खिलाफ नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।
    - मंदिर प्रशासन का आरोप है कि रवीना ने नो कैमरा जोन में शूटिंग की है, इसके लिए उन्होंने प्रशासन से किसी भी प्रकार की इजाजत भी नहीं ली। बता दें कि रवीना यहां एक ब्यूटी प्रोडक्ट से जुडी एड फिल्म की शूटिंग करने आईं थीं।
    - प्रशासन की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

    नही होगी कार्रवाई
    - भुवनेश्वर पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, शिवरात्रि पर लिंगराज मंदिर में भक्तों की काफी भीड़ थी। ये मंदिर में फोटो और वीडियो ले रहे थे। उन्हें इस मामले की शिकायत मंदिर प्रशासन से मिली है।पुलिस रवीना टंडन या अन्य किसी पर भी कोई कार्रवाई नहीं कर सकती।

    एड एजेंसी ने कहा- मौजूद भक्तों ने खींची फोटो

    हेमराज एडवरटाइजिंग हेड एलएन अग्रवाल के मुताबिक- हम मंदिर विजिट के दौरान मिले थे। जब हम प्रसाद के लिए इंतजार कर रहे थे, तब रवीना भुवनेश्वर की गर्मी के बारे में बात कर रहीं थीं, वे चेहरे को अच्छा रखने के लिए पत्तियों के यूज के बारे में बता रहीं थीं। यह एड नहीं था। फोटो वहां पर मौजूद भक्तों ने खींची हैं।

    'मातृ' और 'शब' फिल्म में आईं थीं नजर
    - 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में 'मातृ' और 'शब' फिल्म में नजर आईं थीं। 'मातृ' एक मां के बदले की कहानी है। रवीना ने एक दमदार मां का रोल किया था। जिसकी बेटी के साथ उसकी आखों के सामने रेप हो जाता है।
    - वहीं शब में रवीना ने काफी बोल्ड रोल किया था। इसमें उन्होंने अपने से 13 साल छोटे एक्टर आशीष बिष्ट के साथ स्क्रीन शेयर किया।

  • भुवनेश्वर में रवीना टंडन पर केस दर्ज, लिंगराज मंदिर के नो कैमरा जोन में शूटिंग करने का आरोप, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    हाल ही में रवीना ने फिल्म शब में काफी बोल्ड रोल किया था। इसमें उन्होंने अपने से 13 साल छोटे एक्टर आशीष बिष्ट के साथ स्क्रीन शेयर किया।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Case Registered Against Raveena Tandon For Shooting In No Camera Zone In Bhubaneswar Lingaraja Temple
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×