Hindi News »National »Latest News »National» A Person Filed Complaint Against Priya Prakash Movie Song News And Updates

प्रिया प्रकाश की मूवी के सॉन्ग के खिलाफ FIR, कहा- मुस्लिम कम्युनिटी की भावनाओं को चोट पहुंची

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की मूवी के सॉन्ग को लेकर फलकनुमा में एक शख्स ने FIR दर्ज कराई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 14, 2018, 04:09 PM IST

  • प्रिया प्रकाश की मूवी के सॉन्ग के खिलाफ FIR, कहा- मुस्लिम कम्युनिटी की भावनाओं को चोट पहुंची, national news in hindi, national news
    +3और स्लाइड देखें
    फिल्म के सॉन्ग के एक सीन में प्रिया प्रकाश विंक करती नजर आ रही हैं।

    हैदराबाद.मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (18) की मूवी 'ओरु अडार लव' के डायरेक्टर ओमर लुलू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि फिल्म के गाने 'माणिक्य मलराय पूवी' से मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को चोट पहुंची है। हालांकि, ओमर लुलू ने कहा कि गाने में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। फलकनुमा एसीपी सैयद फैयाज ने बताया कि सेक्शन 295A (धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाना) के तहत केस दर्ज किया गया है। मुंबई में भी पुलिस में गाने को लेकर विरोध दर्ज कराया गया है। बता दें कि माणिक्य मलराय पूवी रिलीज के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो गया। यूट्यूब पर ही इस सॉन्ग को अब तक 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होनी है।

    सॉन्ग के खिलाफ क्या शिकायत की गई?
    - हैदराबाद के बिजनेसमैन जहीर अली खान, इंजीनियरिंग स्टूडेंट मुकीथ खान और कुछ लोगों ने फलकनुमा पुलिस के पास FIR दर्ज कराई। शिकायत में कहा कि लेरिक्स में जिस तरह पैगम्बर मोहम्मद की पत्नी का जिक्र किया गया है, वो आपत्तिजनक है।

    - जहीर खान ने कहा, "गाने की लेरिक्स से मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को चोट पहुंची है। इस गाने को मूवी से हटाया जाए या फिर शब्दों को बदला जाए। हमें एक्टर्स को लेकर कोई शिकायत नहीं है।"

    - एसीपी सैयद फैयाज ने कहा, "गाने का ट्रांसलेशन होने के बाद हम मुस्लिम धर्मगुरुओं की राय लेंगे। अगर वाकई इसमें कुछ आपत्तिजनक पाया गया तो हम एक्शन लेंगे।"

    - मुंबई में भी राजा अकेडमी ने पुलिस और सेंसर बोर्ड में शिकायत की है। इसमें कहा गया है कि मूवी के एक गाने से मुस्लिमों की भावनाएं आहत हुई हैं।

    फिल्म डायरेक्ट का क्या कहना है?

    - ओमर लुलू ने कहा कि इस गाने में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।
    - रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओमर लुलू ने कहा- ये मालाबार एरिया में शादी समारोहों में गाया जाने वाला बेहद आम गीत है। हमें मीडिया के जरिए पता चला कि इसके खिलाफ शिकायत की गई है। 1973 के बाद से ये गाना लगातार गाया जा रहा है। इस गाने में पैगम्बर मोहम्मद के बारे में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

    फिल्म के बारे में प्रिया ने क्या कहा?

    - एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रिया प्रकाश ने कहा, "स्कूल लाइफ को लेकर ये फिल्म बनी है। उस दौरान जो दोस्ती होती है, उसे फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म में 5 कपल हैं और सभी का इक्वल इम्पॉर्टेंस है। सॉन्ग में डायरेक्टर ने कुछ क्यूट करने को कहा था, तो हमने कोशिश की।"

    - गाने के खिलाफ शिकायत पर जब प्रिया से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई आइडिया नहीं है।

    कौन हैं प्रिया प्रकाश?

    - प्रिया मलयालम एक्ट्रेस हैं। फिल्म का सॉन्ग रिलीज होने के दो दिन के भीतर ही वे इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्स बन गईं। इंस्ट्राग्राम पर अब उनके 23 लाख फॉलोअर हो गए हैं। प्रिया साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा को अपना आइडल मानती हैं। सॉन्ग मानिक्य मलराय पूवी को यूट्यूब पर 1.5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ओरु अडार लव प्रिया की डेब्यूट फिल्म है और इससे पहले वो तीन शॉर्ट फिल्म्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कुछ ब्यूटी पिजेंट्स में पार्टिसिपेट किया है और वे मोहिनीअट्टम की ट्रेनिंग भी ले चुकी हैं। प्रिया बीकॉम कर रही हैं और उनके पिता प्रकाश वारियर सेंट्रल एक्साइज में काम करते हैं। प्रिया का जन्म त्रिशूर में हुआ था। उनकी शुरुआती पढ़ाई मुंबई में हुई।

    क्या है माणिक्य मलराय पूवी सॉन्ग?

    - माणिक्य मलराय पूवी सॉन्ग में प्रिया प्रकाश और रोशन अब्दुल रऊफ नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रिया रऊफ को विंक करती नजर आती हैं। दोनों स्कूल स्टूडेंट्स की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग को शान रहमान ने कंपोज किया है और विनीत श्रीनिवासन ने आवाज दी है।

  • प्रिया प्रकाश की मूवी के सॉन्ग के खिलाफ FIR, कहा- मुस्लिम कम्युनिटी की भावनाओं को चोट पहुंची, national news in hindi, national news
    +3और स्लाइड देखें
    माणिक्य मलराय पूवी सॉन्ग में प्रिया प्रकाश।
  • प्रिया प्रकाश की मूवी के सॉन्ग के खिलाफ FIR, कहा- मुस्लिम कम्युनिटी की भावनाओं को चोट पहुंची, national news in hindi, national news
    +3और स्लाइड देखें
    प्रिया प्रकाश की फिल्म 'ओरु अडार लव' के सॉन्ग को लेकर FIR दर्ज कराई गई है। - इमेज इंस्टाग्राम
  • प्रिया प्रकाश की मूवी के सॉन्ग के खिलाफ FIR, कहा- मुस्लिम कम्युनिटी की भावनाओं को चोट पहुंची, national news in hindi, national news
    +3और स्लाइड देखें
    प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर 23 लाख फॉलोअर हैं। - इमेज इंस्टाग्राम
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×