• Home
  • National
  • Delhi teacher killed while clicking selfie with cousin accidentally fires
--Advertisement--

दिल्ली में सेल्फी लेते वक्त नाबालिग चचेरे भाई के हाथ से चली गोली, टीचर की मौत

साउथ-ईस्ट दिल्ली में सेल्फी लेते वक्त नाबालिग चचेरे भाई के हाथ से चली गोली ने एक टीचर की जान ले ली।

Danik Bhaskar | Mar 10, 2018, 11:18 AM IST
एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत सेल्फी डेथ के मामले में दुनिया में नंबर वन है। -फाइल एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत सेल्फी डेथ के मामले में दुनिया में नंबर वन है। -फाइल

नई दिल्ली. साउथ-ईस्ट दिल्ली में सेल्फी लेते वक्त नाबालिग चचेरे भाई के हाथ से चली गोली ने एक टीचर की जान ले ली। यह घटना शुक्रवार रात राजधानी के सरिता विहार इलाके में हुई। वह यहां अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था। तभी भाई ने पिस्टल के साथ सेल्फी क्लिक करने की गुजारिश की। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेल्फी के जुनून के चलते अपनी जान खतरे में डालने में भारत दुनिया में नंबर वन है।

शाहदरा के स्कूल में पढ़ाता था प्रशांत

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मरने वाले टीचर की पहचान प्रशांत चौहान (23 साल) के तौर पर हुई, जो शाहदरा इलाके के एक स्कूल में पढ़ाता था। वह मूलरूप से यूपी के पाली गांव का रहने वाला था। प्रशांत रात को अपने रिश्तेदारों से मिलने सरिता विहार आया था।
- डीसीपी (साउथ-ईस्ट दिल्ली) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि यहां प्रशांत के चचेरा भाई (17) अपने पिता की पिस्टल लेकर आया और उसके साथ सेल्फी लेने की गुजारिश करने लगा। फिर दोनों कमरे में गए और सेल्फी क्लिक करते वक्त गोली चलने से प्रशांत जख्मी हो गया। फैमिली मेंबर उसे फौरन हॉस्पिटल ले गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

अंकल के नाम है पिस्टल का लाइसेंस

- पुलिस ने बताया कि जिस पिस्टल से हादसा हुआ, उसका लाइसेंस प्रशांत के अंकल और जुवेनाइल आरोपी के पिता प्रमोद चौहान के नाम पर है। प्रमोद प्रॉपर्टी डीलर हैं और घटना के वक्त घर पर मौजूद नहीं थे।
- इस मामले में जांच की जा रही है कि कहीं प्रमोद की ओर से कोई लापरवाही तो नहीं बरती गई, जिसके चलते उनके रिश्तेदार की गोली लगने से मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि जिस पिस्टल से गोली चली वो नाबालिग आरोपी के पिता के नाम पर है। -फाइल पुलिस ने बताया कि जिस पिस्टल से गोली चली वो नाबालिग आरोपी के पिता के नाम पर है। -फाइल