--Advertisement--

मूड इंडिगो लिटरेचर फेस्ट 24 को : चिदंबरम, नारायण मूर्ति, मनोज वाजपेयी भी लेंगे हिस्सा

इस साल का मूड इंडिगो लिटरेचर फेस्टिवल ‘इलोक्वेंस’ (Eloquence) 24 दिसंबर को मुंबई में होगा।

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 05:49 PM IST
Eloquence : Literature fest of Mood Indigo

मुंबई। 'मूड इंडिगो' हमेशा से अचरजों से भरा रहा है। इसमें हर व्यक्ति के लिए कुछ न कुछ जरूर होता है – डांस चाहने वालों से लेकर वाद-विवाद में भाग लेने वालों और पुस्तक प्रेमियों तक, सभी के लिए। इस साल का मूड इंडिगो लिटरेचर फेस्टिवल ‘इलोक्वेंस’ (Eloquence) 24 दिसंबर को मुंबई में होगा। इसमें पैनल डिस्कशन, फिल्मों पर इंटरेक्टिव सेशन और किताबों पर चर्चा सहित कई इवेंट आयोजित किए जाएंगे।

‘इलोक्वेंस’ की शुरुआत जीएसटी और नोटबंदी जैसे सुधारों पर हाई-प्रोफाइल पैनल डिस्कशन के साथ होगी। इसमें पैनलिस्ट के तौर पर पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति चर्चा करेंगे। सत्र का संचालन प्रमुख एंकर फाये डी-सूजा करेंगे।

इंडिया सिनेमा के प्रशंसकों के लिए भी इंटरेक्टिव सेशन होगा। इसमें फ्राइडे फिल्मवर्क्स के फाउंडर और ए वेडनेसडे, बेबी, स्पेशल 26 जैसी फिल्में बनाने वाले नीरज पांडे और एक्टर मनोज वाजपेयी हिस्सा लेंगे। सत्र का संचालन जानी-मानी मॉडरेडर खुक्र सैत करेंगी।

अगले सेशन में साइरस ब्रोचा अपने मजेदार हास्य-व्यंग्य से मनोरंजन करेंगे। लेकिन मनोरंजन के अलावा वे शाजिया इल्मी के साथ जागरूकता फैलाने वाले और राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा भी करेंगे। शाजिया इल्मी ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन मूवमेंट’ की प्रखर समर्थक रही हैं।

चौथे सत्र में युवा लेखक रविंदर सिंह अपने प्रशंसकों के साथ चर्चा करेंगे। रविंदर सिंह ‘कैन लव हैपन ट्वाइस’ जैसे दिल को छू लेने वाली किताबें लिख चुके हैं।

Eloquence : Literature fest of Mood Indigo
X
Eloquence : Literature fest of Mood Indigo
Eloquence : Literature fest of Mood Indigo
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..