• Home
  • National
  • film padmavat released on response and reactions news and updates
--Advertisement--

पद्मावत आज से बड़े पर्दे पर, शाहिद, दीपिका ने कहा- अब जनता को तय करने दीजिए कि वह क्या सोचती है

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत गुरुवार को विरोध, धमकियों और देशव्यापी बंद के बीच रिलीज हो रही है।

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 07:04 AM IST
राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा क राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा क

मुंबई/नई दिल्ली. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत गुरुवार को विरोध, धमकियों और देशव्यापी बंद के बीच रिलीज हो गई। इसे 7 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही कई राज्यों से विरोध की खबरें भी आ रही हैं। राजपूत करनी सेना ने फिल्म के विरोध में गुरुवार को बंद का आह्वान किया है। इस बीच, राहुल गांधी ने बीजेपी पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया है। उधर, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा है कि बच्चों और महिलाओं पर हो रहे हमलों को मोदी सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी।

राहुल बोले- हिंसा और नफरत कमजोर लोगों का हथियार
- पद्मावत के विरोध में बच्चों और महिलाओं पर हो रहे हमलों की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी निंदा की है।
- उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "बच्चों के खिलाफ हिंसा को किसी भी हालत में सही नहीं ठहराया जाएगा। हिंसा और नफरत कमजोर लोगों का हथियार है। बीजेपी पूरे देश में आग लगाने के लिए हिंसा और नफरत का इस्तेमाल कर रही है।"

ऐसी फिल्में नहीं बनाना चाहिए: दिग्विजय
- कांग्रेस के सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह ने कहा, "किसी जाति-धर्म की भावनाओं को आहत करने वाली फिल्में नहीं बनानी चाहिए।"

सुरेश प्रभु ने कहा- बच्चों पर हमले बर्दाश्त नहीं करेंगे
- पद्मावत के विरोध में स्कूली बच्चों पर हमले की घटना के बाद स्विट्जरलैंड के दावोस में मौजूद केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने नाराजगी जाहिर की है।
- उन्होंने कहा कि बच्चों और महिलाओं पर करणी सेना के हमले को मोदी सरकार कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

स्वामी ने कहा - ऐसी फिल्में पुराने घावों को कुदरेती हैं

- सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि यह पुराने घावों को कुदरेता है। इसलिए ऐसी फिल्में नहीं बनना चाहिए। इसकी क्या ऐतिहासिक वेल्यू है? जीरो। वे कहते हैं कि इसका इतिहास से कोई लेना देना नहीं है। तो फिर आपने क्यों इसे बनाई? इसके अलावा, राहुल गांधी इस पर अपना स्टैंड क्लीकर क्यों नहीं करते।

पद्ममावत शुरू करने से पहले नर्वस था: शाहिद

- शाहिद कपूर ने कहा- "पद्मावत को शुरू करने से पहले मैं नर्वस था, क्योंकि लोग मेरे केरेक्टर (फिल्म में) के बारे में कम जानते हैं। मेरे लिए यह फिल्म बहुत अहम है। मैं इस रोल को करने में काफी फक्र महसूस कर रहा हूं। हमने इसके लिए सबकुछ किया है। अब वक्त आ गया है कि जनता तय कि वह क्या महसूस करती है।"

यह वक्त हमारे लिए जश्न मनाने का: दीपिका

- उधर, दीपिका पादुकोण ने कहा- "यह वक्त हमारे लिए जश्न मनाने और देखने का है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। इस फिल्म में हमने सबसे बेहतर देने की कोशिश की है। मैं इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं।"
- "इस फिल्म को लेकर बहुत कुछ हुआ है। आखिरकार यह रिलीज हो रही है और जो रिस्पांस मिल रहे हैं वह काफी जबर्दस्त हैं। हम सभी के लिए गुरुवार का दिन बहुत बड़ा है। सपोर्ट के लिए मैं सभी क्रू मेंबर्स की तरफ से धन्यवाद देती हूं।"

फिल्म में दीपिका और शाहिद ने क्या रोल निभाया?

- शाहिद कपूर ने इस फिल्म में रानी पद्मावती के पति राणा रतन सिंह का रोल निभाया है। वहीं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाया है।