Hindi News »National »Latest News »National» Filmy Style Girl Kidnapping In Panna After Looted Police Dial 100

MP में बदमाशों ने पुलिस को लूटा, फिर बंधक बनाकर उनकी वर्दी पहनी और लड़की को अगवा कर लिया

मध्य प्रदेश के पन्ना में लड़की को किडनैप करने के लिए बदमाशों ने डायल 100 व्हीकल लूटा और पुलिसवालों को बंधक बना लिया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 29, 2018, 03:23 PM IST

  • MP में बदमाशों ने पुलिस को लूटा, फिर बंधक बनाकर उनकी वर्दी पहनी और लड़की को अगवा कर लिया, national news in hindi, national news
    +2और स्लाइड देखें
    बदमाशों ने लड़की को अगवा करने के लिए पुलिस के डायल 100 व्हीकल का इस्तेमाल किया। -फाइल

    भोपाल.मध्य प्रदेश के पन्ना में एक लड़की को अगवा करने के लिए बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल अपनाई। पहले पुलिसवालों से डायल 100 व्हीकल लूटा। उन्हें बंधक बनाकर वर्दी उतरवाई। फिर 5 बदमाश पुलिस की गाड़ी में सवार होकर लड़की के घर पहुंचे और उसे किडनैप कर साथ ले गए। पूरी वारदात के दौरान बदमाशों ने पुलिसवालों को दूसरी जीप में बंधक बनाए रखा। वारदात को अंजाम देने के बाद वे जाते-जाते पुलिसवालों को डायल 100 और उनकी वर्दी भी वापस कर गए।

    कहां हुई वारदात और किसने इसे अंजाम दिया?

    - न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एसपी (पन्ना) रियाज इकबाल ने बताया कि वारदात अमानगंज थाना क्षेत्र में शनिवार रात हुई। इसे तड़ीपार (जिलाबदर‌‌) अपराधी देवराज सिंह ने चार साथियों के साथ अंजाम दिया।

    - बदमाशों ने पुलिस से लूटी डायल 100 का इस्तेमाल लड़की को किडनैप करने के लिए किया। बाद में उन्होंने बंधक पुलिसर्कियों और डायल 100 व्हीकल को रास्ते में छोड़ दिया और अपनी जीप से लड़की को लेकर फरार हो गए।

    - दो दिन बात भी पुलिस इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। दो टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हैं।

    फिल्मी स्टाइल में हुई वारदात

    - बंधक बनाए गए पुलिसकर्मियों ने बताया कि 27 जनवरी की रात करीब 11.36 बजे अमानगंज थाने की डायल 100 (एफआरबी-5) के पास फोन आया कि ग्राम टांई में एक शराबी नशे में हंगामा कर रहा है।

    - सूचना पर डायल-100 की टीम मौके पर पहुंची। जहां सड़क किनारे एक शख्स पड़ा मिला। पुलिस स्टाफ ने गाड़ी से उतरकर जैसे ही उसे उठाने की कोशिश की। जमीन पर लेटे आरोपी ने पुलिसवालों पर कट्टा तान दिया। इतने में ही पास खड़े चार और बदमाश आ गए।
    - सभी पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया। उनकी वर्दी उतरवाई और उन्हें पास खड़ी दूसरी जीप में डाल दिया। इसके बाद आरोपी उनके डायल 100 वाहन से बमुरहा गांव पहुंचे।

    लड़की के घर पहुंचे, कहा- चलिए टीआई ने बुलाया है?

    - बमुरहा गांव पहुंचते ही बदमाशों ने एक घर का दरवाजा खटखटाया तो लड़की का पिता बाहर आया। पुलिस की वर्दी में आरोपियों ने विक्टिम से कहा कि थाने से फोन आया है, चलिए टीआई ने बुलाया है।
    - पीड़ित परिवार ने आनाकानी की, लेकिन आरोपी नहीं माने और पिता, चाचा और उनकी बेटी (18 साल) को जबरन उठाकर ले आए। आरोपी कुछ ही दूर चलने के बाद रास्ते में रुके और उन्होंने डायल 100 रोककर लड़की के पिता और चाचा को धमकाकर गाड़ी से फेंक दिया, लड़की को अगवा कर ले गए।

  • MP में बदमाशों ने पुलिस को लूटा, फिर बंधक बनाकर उनकी वर्दी पहनी और लड़की को अगवा कर लिया, national news in hindi, national news
    +2और स्लाइड देखें
    5 बदमाशों ने शनिवार रात पन्ना में एक लड़की को अगवा किया। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं। -सिम्बॉलिक
  • MP में बदमाशों ने पुलिस को लूटा, फिर बंधक बनाकर उनकी वर्दी पहनी और लड़की को अगवा कर लिया, national news in hindi, national news
    +2और स्लाइड देखें
    मध्य प्रदेश के पन्ना में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पुलिसवालों को बंधक बनाया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Filmy Style Girl Kidnapping In Panna After Looted Police Dial 100
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×