--Advertisement--

बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पहले पुलिसवालों को बंधक बनाया, फिर डायल 100 में लड़की को किया अगवा

मध्य प्रदेश के पन्ना में लड़की को किडनैप करने के लिए बदमाशों ने डायल 100 व्हीकल लूटा और पुलिसवालों को बंधक बना लिया।

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 02:11 PM IST
5 बदमाशों ने शनिवार रात पन्ना म 5 बदमाशों ने शनिवार रात पन्ना म

भोपाल. मध्य प्रदेश के पन्ना में एक लड़की को अगवा करने के लिए बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल अपनाई। पहले पुलिसवालों से डायल 100 व्हीकल लूटा। उन्हें बंधक बनाकर वर्दी उतरवाई। फिर 5 बदमाश पुलिस की गाड़ी में सवार होकर लड़की के घर पहुंचे और उसे किडनैप कर साथ ले गए। पूरी वारदात के दौरान बदमाशों ने पुलिसवालों को दूसरी जीप में बंधक बनाए रखा। वारदात को अंजाम देने के बाद वे जाते-जाते पुलिसवालों को डायल 100 और उनकी वर्दी भी वापस कर गए।

कहां हुई वारदात और किसने इसे अंजाम दिया?

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एसपी (पन्ना) रियाज इकबाल ने बताया कि वारदात अमानगंज थाना क्षेत्र में शनिवार रात हुई। इसे तड़ीपार (जिलाबदर‌‌) अपराधी देवराज सिंह ने चार साथियों के साथ अंजाम दिया।

- बदमाशों ने पुलिस से लूटी डायल 100 का इस्तेमाल लड़की को किडनैप करने के लिए किया। बाद में उन्होंने बंधक पुलिसर्कियों और डायल 100 व्हीकल को रास्ते में छोड़ दिया और अपनी जीप से लड़की को लेकर फरार हो गए।

- दो दिन बात भी पुलिस इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। दो टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हैं।

फिल्मी स्टाइल में हुई वारदात

- बंधक बनाए गए पुलिसकर्मियों ने बताया कि 27 जनवरी की रात करीब 11.36 बजे अमानगंज थाने की डायल 100 (एफआरबी-5) के पास फोन आया कि ग्राम टांई में एक शराबी नशे में हंगामा कर रहा है।

- सूचना पर डायल-100 की टीम मौके पर पहुंची। जहां सड़क किनारे एक शख्स पड़ा मिला। पुलिस स्टाफ ने गाड़ी से उतरकर जैसे ही उसे उठाने की कोशिश की। जमीन पर लेटे आरोपी ने पुलिसवालों पर कट्टा तान दिया। इतने में ही पास खड़े चार और बदमाश आ गए।
- सभी पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया। उनकी वर्दी उतरवाई और उन्हें पास खड़ी दूसरी जीप में डाल दिया। इसके बाद आरोपी उनके डायल 100 वाहन से बमुरहा गांव पहुंचे।

लड़की के घर पहुंचे, कहा- चलिए टीआई ने बुलाया है?

- बमुरहा गांव पहुंचते ही बदमाशों ने एक घर का दरवाजा खटखटाया तो लड़की का पिता बाहर आया। पुलिस की वर्दी में आरोपियों ने विक्टिम से कहा कि थाने से फोन आया है, चलिए टीआई ने बुलाया है।
- पीड़ित परिवार ने आनाकानी की, लेकिन आरोपी नहीं माने और पिता, चाचा और उनकी बेटी (18 साल) को जबरन उठाकर ले आए। आरोपी कुछ ही दूर चलने के बाद रास्ते में रुके और उन्होंने डायल 100 रोककर लड़की के पिता और चाचा को धमकाकर गाड़ी से फेंक दिया, लड़की को अगवा कर ले गए।

X
5 बदमाशों ने शनिवार रात पन्ना म5 बदमाशों ने शनिवार रात पन्ना म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..