Hindi News »National »Latest News »National» Four Powerlifting Players Killed In A Road Accident Due To Fog In Delhi

वर्ल्ड पावरलिफ्टिंग चैम्पियन समेत 5 प्लेयर्स की हादसे में मौत, दोस्त का बर्थडे मनाने जा रहे थे

सभी प्लेयर्स एक कार में सवार होकर दिल्ली से पानीपत की तरफ जा रहे थे। हादसा रविवार तड़के चार बजे हुआ।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 08, 2018, 01:23 PM IST

    • सक्षम यादव ने कई पावरलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा ले चुके थे। -फाइल

      नई दिल्ली.राजधानी में रविवार तड़के हुए एक एक्सीडेंट में पावरलिफ्टिंग के वर्ल्ड चैम्पियन सक्षम यादव समेत 5 प्लेयर्स की मौत हो गई। सक्षम ने पिछले साल देश के लिए पावरलिफ्टिंग में गोल्ड मैडल हासिल किया था। सभी खिलाड़ी स्विफ्ट कार में सवार होकर दोस्त रोहित का बर्थडे सेलिब्रेट करने पानीपत की ओर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार पहले एक खंभे से टकराई। इसके बाद बैलेंस बिगड़ा और कार डिवाइडर पर चढ़ गई। रोहित की हालत गंभीर है।

      पहले खंभे से टकराई थी पावरलिफ्टर्स की कार

      - न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हादसा रविवार तड़के करीब चार बजे हुआ। ये सभी प्लेयर्स एक ही कार में सवार होकर दिल्ली से पानीपत की तरफ जा रहे थे। दिल्ली और आसपास के इलाकों मे इन दिनों घना कोहरा और धुंध है। प्लेयर्स की कार तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान वो एक खंभे से जा टकराई।
      - इसके बाद कार का ड्राइवर जो खुद एक पावरलिफ्टर था, बैलेंस खो बैठा। कार डिवाइडर से जा टकराई। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची।

      कोहरे के बाद भी तेज थी कार की रफ्तार

      - डीसीपी (रोहिणी) रजनीश गुप्ता ने बताया कि एक्सीडेंट दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर सिंधु सीमा पर बसे अलीपुर गांव के पास हुआ। इलाके में घने कोहरे के बाद भी कार की रफ्तार बहुत तेज थी। हादसा इतना खतरनाक था कि कार की छत ही उड़ गई।

      - बता दें कि देश के लिए 2017 में पावरलिफ्टिंग का गोल्ड मैडल जीतने वाले सक्षम यादव ने भी एम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, कार में सक्षम समेत कुल 6 प्लेयर सवार थे। बाकी के नाम टिकमचंद, सौरभ, आकाश और हरीश रॉय हैं।

      कार के अंदर के शराब की बोतलें मिलीं: पुलिस

      - पुलिस के मुताबिक, एक नेशनल प्लेयर रोहित की हालत गंभीर है। शनिवार को उसका बर्थडे था और सभी दोस्त सेलिब्रेशन के लिए रात को अपने घरों से निकले थे। कार के अंदर शराब की बोतलें मिली हैं। हालांकि, जांच की जा रही है कि कार में सवार किसी प्लेयर ने शराब पी थी या नहीं।

    • वर्ल्ड पावरलिफ्टिंग चैम्पियन समेत 5 प्लेयर्स की हादसे में मौत, दोस्त का बर्थडे मनाने जा रहे थे, national news in hindi, national news
      +3और स्लाइड देखें
      दिल्ली में हुए एक्सीडेंट में पावरलिफ्टिंग के 5 प्लेयर्स की मौत हो गई।
    • वर्ल्ड पावरलिफ्टिंग चैम्पियन समेत 5 प्लेयर्स की हादसे में मौत, दोस्त का बर्थडे मनाने जा रहे थे, national news in hindi, national news
      +3और स्लाइड देखें
      सक्षम यादव पावरलिफ्टिंग के वर्ल्ड चैम्पियनशिप थे। -फाइल
    • वर्ल्ड पावरलिफ्टिंग चैम्पियन समेत 5 प्लेयर्स की हादसे में मौत, दोस्त का बर्थडे मनाने जा रहे थे, national news in hindi, national news
      +3और स्लाइड देखें
      दिल्ली के सक्षम यादव ने पिछले साल पावरलिफ्टिंग की वर्ल्ड चैम्पियनशिप में गोल्ड मैडल जीता था। -फाइल
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Four Powerlifting Players Killed In A Road Accident Due To Fog In Delhi
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From National

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×