देश

  • Home
  • National
  • Girl demands milk Mother allegedly slit her throat in mp
--Advertisement--

MP: दूध के लिए रो रही थी 11 महीने की बच्ची, मां ने हसिए से गला रेत कर मार डाला

दिल दहला देने वाली यह घटना मध्य प्रदेश के धार जिले में हुई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Danik Bhaskar

Feb 09, 2018, 01:18 PM IST
कुक्षी पुलिस के मुताबिक, महिला घर पर अकेली थी, तभी बेटी का गला रेत डाला। कुक्षी पुलिस के मुताबिक, महिला घर पर अकेली थी, तभी बेटी का गला रेत डाला।

भोपाल. मध्य प्रदेश के धार जिले में एक महिला ने अपनी 11 महीने की बेटी को हसिए से गला रेत कर मार डाला। बच्ची दूध पीने के लिए रो रही थी। इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने के बाद महिला भाग कर दूसरे कस्बे में अपने रिश्तेदार के घर चली गई। वह गुजरात भागने की फिराक में थी। इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार लिया।गुरुवार को कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, महिला दिमागी तौर पर ठीक है।

छोटी बेटी के साथ घर में अकेली थी महिला

- पुलिस के मुताबिक, महिला अपने परिवार के साथ कुक्षी में पास तलावड़ी गांव में रहती है। बुधवार दोपहर को वह 11 महीने की बेटी (अंजना) के साथ घर में अकेली थी। बच्ची काफी वक्त से दूध के लिए रो रही थी। इस पर अनीता सिंह (25) ने बेटी का गला रेत दिया।
- हत्या के बाद आरोपी महिला पास के एक कस्बे में रिश्तेदार के यहां चली गई। वारदात के वक्त पति दलसिंह घर पर नहीं था और 4 साल की बड़ी बेटी दादी के साथ खेत गई थी। कुक्षी पुलिस ने बुधवार रात महिला को गिरफ्तार किया।

गुजरात भागने की फिराक में थी महिला

- कुक्षी टीआई, सीबी सिंह ने बताया कि अनिता की दाे बेटियां हैं। दोपहर को वह किचन में काम कर रही थी और बच्ची दूध के लिए बिलख रही थी। पड़ोसियों ने बताया कि चिल्ला-चिल्ला कर रो रही बच्ची की अचानक आवाज बंद हो गई। फिर अनिता दरवाजे बंद कर भाग गई।
- उसके साथ बच्ची के नहीं होने पर एक पड़ोसी महिला को शक हुआ। उसने दरवाजा खोल कर देखा तो बच्ची जमीन पर खून से लथपथ पड़ी थी। जिस हसिए से हत्या की गई, वह भी पास में रखा था।
- अनिता गुजरात भागने की तैयारी में थी लेकिन पुलिस ने रात में ही गिरफ्तार कर लिया। महिला दिमागी तौर पर बिल्कुल ठीक है, हालांकि परिजनों ने बताया कि वह कम बाेलती थी और चिढ़चिढ़ी रहती है।

पड़ोसी महिला ने पुलिस को बताया कि अनीता अकेली घर से निकली थी। साथ में बेटी के नहीं होने पर उसे शक हुआ। -सिम्बॉलिक पड़ोसी महिला ने पुलिस को बताया कि अनीता अकेली घर से निकली थी। साथ में बेटी के नहीं होने पर उसे शक हुआ। -सिम्बॉलिक
Click to listen..