Hindi News »India News »Latest News »National» Gujarat Election BJP Chief Amit Shah On Rahul Gandhi Question From Narendra Modi

बिना कागज देखे अपने ही पांच सवाल दोहरा कर दिखा दें राहुल, मैं दूंगा जवाब: अमित शाह

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 03, 2017, 10:14 PM IST

राहुल मोदी से रोज एक सवाल पूछ रहे हैं। रविवार को उन्होंने महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर मोदी से पांचवा सवाल पूछा।
  • बिना कागज देखे अपने ही पांच सवाल दोहरा कर दिखा दें राहुल, मैं दूंगा जवाब: अमित शाह, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    शाह ने कहा- गुजरात के लोगों को राहुल से एक सवाल जरूर पूछना चाहिए कि इस चुनाव में कांग्रेस का एजेंडा क्या है?- फाइल

    सूरत/नई दिल्ली.बीजेपी चीफ अमित शाह रविवार को राहुल गांधी के नरेंद्र मोदी से रोज पूछे जाने वाले सवालों पर तंज कसा। एक चुनावी रैली में अमित शाह ने कहा- राहुल अब तक पूछे गए अपने ही पांच सवालों को बिना कागज देखे नहीं दोहरा सकते। शाह ने आगे कहा- अगर राहुल गांधी बिना कागज देखे अपने सवालों को दोहरा देते हैं तो मैं उनका जवाब दूंगा। बता दें कि राहुल पीएम मोदी से गुजरात को लेकर रोज एक सवाल पूछ रहे हैं। रविवार को उन्होंने महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर मोदी से पांचवा सवाल पूछा था।

    क्या है कांग्रेस का चुनावी मुद्दा

    - शाह ने रविवार को सूरत जिले के मांडवी में बीजेपी की एक रैली में हिस्सा लिया।
    - यहां उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कई तंज कसे। शाह ने कहा- गुजरात के लोगों को राहुल से एक सवाल जरूर पूछना चाहिए कि इस चुनाव में कांग्रेस का एजेंडा क्या है? वो किन मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहती है?
    - शाह ने कहा- कैंपेन के इतने दिन बीत गए लेकिन अब तक लोगों को ये समझ ही नहीं आ रहा है कि कांग्रेस का चुनावी मुद्दा क्या है? वो किस आधार पर यहां के लोगों से वोट मांग रही है। अब लोगों को ही कांग्रेस और राहुल गांधी से पूछ लेना चाहिए कि वो किन मुद्दों पर वोट मांग रहे हैं।

    राहुल सवाल ही तो करते हैं

    - कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी गुजरात से जुड़े मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रोज एक सवाल पूछ रहे हैं। अमित शाह ने मांडवी में इस पर तंज कसा।
    - शाह ने कहा- राहुल बिना कागज देखे अपने ही पांच सवाल नहीं दोहरा सकते।
    - बीजेपी चीफ ने कहा, “राहुल जी सवाल पूछते हैं कि मोदी जी ने साढे़ तीन साल में क्या किया? रोज एक ट्वीट कर रहे हैं। आज पांचवा ट्वीट भी कर दिया। मैं इन सबका जवाब दे दूंगा अगर वह यह सब ट्वीट राहुल एक बार बिना कागज पढ़े फिर से दोहरा दें।”

    जातिवाद फैला रही है कांग्रेस

    - शाह ने कहा, बीजेपी नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में विकास के एजेंडे पर आगे बढ़ रही है। हमारा यही चुनावी मुद्दा है। दूसरी तरफ कांग्रेस है जो गुजरात में अब जातिवाद का जहर फैला रही है। ऐसा करके अपनी सियासी रोटियां सेंक रही है।
    - शाह ने कहा- राहुल गांधी अमेठी से सांसद हैं। अपने लोकसभा क्षेत्र में वो एक कलेक्टर ऑफिस नहीं खुलवा सके। अब गुजरात में उन्हेें विकास की बात करना शोभा नहीं देता। यूपी ने तो कांग्रेस को पूरी तरह नकार दिया है।

  • बिना कागज देखे अपने ही पांच सवाल दोहरा कर दिखा दें राहुल, मैं दूंगा जवाब: अमित शाह, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    राहुल पीएम मोदी से गुजरात को लेकर रोज एक सवाल पूछ रहे हैं। रविवार को उन्होंने महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर मोदी से पांचवा सवाल पूछा था। - फाइल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Gujarat Election BJP Chief Amit Shah On Rahul Gandhi Question From Narendra Modi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From National

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×