Hindi News »National »Latest News »National» Gurgaon Woman Dragged Out Of Car And Molested In Front Of Husband

गुड़गांव: कार से महिला को खींचकर पति के सामने गन प्वाइंट पर किया रेप, 4 आरोपी अरेस्ट

गुड़गांव के सेक्टर 57 में सोहना रोड पर बदमाशों ने महिला को कार से खींचकर पति के सामने रेप किया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 23, 2018, 03:39 PM IST

  • गुड़गांव: कार से महिला को खींचकर पति के सामने गन प्वाइंट पर किया रेप, 4 आरोपी अरेस्ट, national news in hindi, national news
    +2और स्लाइड देखें

    गुड़गांव.दिल्ली से सटे गुड़गांव में महिला को कार से खींचकर पति के सामने रेप का मामला सामने आया है। घटना रविवार रात गुड़गांव के सेक्टर 57 में सोहना रोड पर हुई। आरोप है कि वारदात के दौरान 3 बदमाशों ने पति और एक रिश्तेदार को गनप्वाइंट पर रखा। जबकि एक आरोपी महिला को रोड के किनारे ले गया और उसके साथ ज्यादती की। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को उनकी कोर्ट में पेशी हुई।

    पति को गनप्वाइंट पर लेकर महिला से रेप

    - पुलिस के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की महिला (22 साल) साउथ सिटी 1 में पति के साथ किराए पर रहती है। रविवार रात वह पति और एक रिश्तेदार के साथ कार से घर लौट रही थी। इसी दौरान सोहना रोड पर कुछ आरोपियों ने उन्हें रोक लिया।
    - महिला ने शिकायत में बताया कि एक आरोपी उसे कार से खींचकर रोड के किनारे ले गया और रेप किया। वहीं, इस दौरान उसके तीन साथियों ने पति के साथ मारपीट की और उसे गनप्वाइंट पर ले लिया।

    कार खड़ी करने को लेकर झगड़ा हुआ

    - विक्टिम ने शिकायत में कहा है कि वह फैमिली फंक्शन में शामिल होने गुड़गांव के पास तिगरा गांव गए। वहां से देर रात कार से घर लौट रहे थे। इसी दौरान उन्होंने सोहना रोड पर कार रोकी।

    - तभी एक कार में कुछ लड़के वहां पहुंचे और गाड़ी खड़ी करने को लेकर उनसे कहासुनी हो गई। जिसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।

    सोहना के एक गांव से पकड़े गए आरोपी
    - गुड़गांव पुलिस के पीआरओ रविंदर कुमार ने कहा कि पुलिस ने सोमवार रात मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एक कार जब्त की है। उसके तीन साथियों को भी पकड़ा गया है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
    - आरोपियों ने अपने नाम देशवीर, धर्मेंद्र, पवन और संजीत बताए हैं। इन्हें सोहना के जोहल्का गांव से गिरफ्तार किया गया। सेक्टर 56 पुलिस थाने में रेप, मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज हुआ है।

  • गुड़गांव: कार से महिला को खींचकर पति के सामने गन प्वाइंट पर किया रेप, 4 आरोपी अरेस्ट, national news in hindi, national news
    +2और स्लाइड देखें
    महिला रविवार रात को पति और रिश्तेदार के साथ कार से घर लौट रही थी। -सिम्बॉलिक
  • गुड़गांव: कार से महिला को खींचकर पति के सामने गन प्वाइंट पर किया रेप, 4 आरोपी अरेस्ट, national news in hindi, national news
    +2और स्लाइड देखें
    पुलिस ने रेप और मारपीट की वारदात में शामिल सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। -सिम्बॉलिक
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Gurgaon Woman Dragged Out Of Car And Molested In Front Of Husband
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×