--Advertisement--

गुड़गांव में 4 आरोपियों ने महिला को कार से खींचा, रोड किनारे पति के सामने किया रेप

गुड़गांव के सेक्टर 57 में सोहना रोड पर बदमाशों ने महिला को कार से खींचकर पति के सामने रेप किया।

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 03:05 PM IST
Gurgaon Woman dragged out of car and molested In Front Of Husband

गुड़गांव. दिल्ली से सटे गुड़गांव में महिला को कार से खींचकर पति के सामने रेप का मामला सामने आया है। घटना रविवार रात गुड़गांव के सेक्टर 57 में सोहना रोड पर हुई। आरोप है कि वारदात के दौरान 3 बदमाशों ने पति और एक रिश्तेदार को गनप्वाइंट पर रखा। जबकि एक आरोपी महिला को रोड के किनारे ले गया और उसके साथ ज्यादती की। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को उनकी कोर्ट में पेशी हुई।

पति को गनप्वाइंट पर लेकर महिला से रेप

- पुलिस के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की महिला (22 साल) साउथ सिटी 1 में पति के साथ किराए पर रहती है। रविवार रात वह पति और एक रिश्तेदार के साथ कार से घर लौट रही थी। इसी दौरान सोहना रोड पर कुछ आरोपियों ने उन्हें रोक लिया।
- महिला ने शिकायत में बताया कि एक आरोपी उसे कार से खींचकर रोड के किनारे ले गया और रेप किया। वहीं, इस दौरान उसके तीन साथियों ने पति के साथ मारपीट की और उसे गनप्वाइंट पर ले लिया।

कार खड़ी करने को लेकर झगड़ा हुआ

- विक्टिम ने शिकायत में कहा है कि वह फैमिली फंक्शन में शामिल होने गुड़गांव के पास तिगरा गांव गए। वहां से देर रात कार से घर लौट रहे थे। इसी दौरान उन्होंने सोहना रोड पर कार रोकी।

- तभी एक कार में कुछ लड़के वहां पहुंचे और गाड़ी खड़ी करने को लेकर उनसे कहासुनी हो गई। जिसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।

सोहना के एक गांव से पकड़े गए आरोपी
- गुड़गांव पुलिस के पीआरओ रविंदर कुमार ने कहा कि पुलिस ने सोमवार रात मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एक कार जब्त की है। उसके तीन साथियों को भी पकड़ा गया है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
- आरोपियों ने अपने नाम देशवीर, धर्मेंद्र, पवन और संजीत बताए हैं। इन्हें सोहना के जोहल्का गांव से गिरफ्तार किया गया। सेक्टर 56 पुलिस थाने में रेप, मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज हुआ है।

महिला रविवार रात को पति और रिश्तेदार के साथ कार से घर लौट रही थी। -सिम्बॉलिक महिला रविवार रात को पति और रिश्तेदार के साथ कार से घर लौट रही थी। -सिम्बॉलिक
पुलिस ने रेप और मारपीट की वारदात में शामिल सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। -सिम्बॉलिक पुलिस ने रेप और मारपीट की वारदात में शामिल सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। -सिम्बॉलिक
X
Gurgaon Woman dragged out of car and molested In Front Of Husband
महिला रविवार रात को पति और रिश्तेदार के साथ कार से घर लौट रही थी। -सिम्बॉलिकमहिला रविवार रात को पति और रिश्तेदार के साथ कार से घर लौट रही थी। -सिम्बॉलिक
पुलिस ने रेप और मारपीट की वारदात में शामिल सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। -सिम्बॉलिकपुलिस ने रेप और मारपीट की वारदात में शामिल सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। -सिम्बॉलिक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..