Hindi News »India News »Latest News »National» Gujarat Chunav 2017 - EVM में छेड़छाड़ हार्दिक पटेल का दावा, Hardik Patel Claims ईवीएम टेंपरिंग

गुजरात: BJP ने EVM में छेड़छाड़ कर जीता चुनाव, हमारा आंदोलन जारी रहेगा- हार्दिक पटेल

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 18, 2017, 05:30 PM IST

नतीजे आने के बाद हार्दिक पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाया बीजेपी पर धोखे से जीत का आरोप।
  • गुजरात: BJP ने EVM में छेड़छाड़ कर जीता चुनाव, हमारा आंदोलन जारी रहेगा- हार्दिक पटेल, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    हार्दिक ने बीजेपी पर लगाया ईवीएम टेंपरिंग का आरोप।

    सूरत. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात इलेक्शन के नतीजे आने पर एक बार फिर ईवीएम का मुद्दा उठाया। हार्दिक ने कहा “आज जो भी फैसला आया है। हम ये कह सकते हैं कि गुजरात की जनता जागी तो है लेकिन हमें बहुत जागने की जरूरत है। सूरत और राजकोट में ईवीएम टेंपरिंग हुई है। ये सोचने वाली बातें हैं। मैं तीन दिन से यही कह रहा हूं। कई जगह 200 से 300 का अंतर रहा है। हम आंदोलन जारी रखेंगे।

    सूरत और वारछा में बीजेपी की जीत पर उठाया सवाल
    - हार्दिक ने कहा “सूरत और वारछा सीट पर पाटीदारों के एक लाख से ज्यादा वोट थे। लाखों लोग सभा में आए लेकिन नतीजे कुछ और रहे। यही कहूंगा कि हार और जीत जरूर है लेकिन अगर एटीएम हैक हो सकते हैं तो ईवीएम क्यों नहीं। बीजेपी ने पैसे के जोर पर घटिया सोच को जीत में बदला। मैंने पहले ही कहा था कि नतीजे यही रहेंगे। बीजेपी हम पर अत्याचार करे। उनको शुभकामनाएं।
    “सूरत और अहमदाबाद में बीजेपी कह रही है कि हार्दिक का जादू नहीं चला। क्या करोड़ों लोगों आंदोलन गलत था। जो जीता वही सिकंदर।”
    - “कांग्रेस ने क्या किया? ये मेरे लिए मायने नहीं रखता। हम ईवीएम का इस्तेमाल क्यों करते हैं? एक महीने तक ईवीएम क्यों रखा गया।

    ईवीएम के इस्तेमाल पर उठाए सवाल
    - “जापान और इजराइल में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल नहीं किया जाता फिर भारत में क्यों? हमारा आकलन गलत नहीं था। मैं 23 साल का हूं। अभी 28 तक लगा रहूंगा। मैं पांच दिन में आंदोलन शुरू कर दूंगा। बीजेपी ने बेईमानी से चुनाव जीता। पाटीदार इलाकों में बीजेपी हारी है। कुछ सीटें जरूर बीजेपी ने जीती हैं।”

    विपक्ष के एकजुट होने की गुहार लगाई
    - हार्दिक ने कहा “मैं तीन दिन से सवाल उठा रहा हूं। मैं तो जेल जाने के लिए भी तैयार हूं। हमारा देश लोकतांत्रिक है। ईवीएम से हमारा देश चलता है। लेकिन इस पर मंथन करने की जरूरत है। जहां रिपोलिंग हुई वहां बीजेपी क्यों जीती? बाकी पार्टियों को कह देना चाहिए कि हम बिना बैलेट पेपर के चुनाव नहीं लड़ेंगे।”

  • गुजरात: BJP ने EVM में छेड़छाड़ कर जीता चुनाव, हमारा आंदोलन जारी रहेगा- हार्दिक पटेल, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    हार्दिक ने कहा सूरत और राजकोट में बीजेपी कैसे जीती ये सोचने वाली बात है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Gujarat Chunav 2017 - EVM में छेड़छाड़ हार्दिक पटेल का दावा, Hardik Patel Claims ईवीएम टेंपरिंग
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From National

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×