• Hindi News
  • National
  • Pakistani politician Imran khan posted wrong tweet and fake photos about Jayalalithas close aide Sasikala
--Advertisement--

फेक पिक्चर्स ट्वीट कर शशिकला पर आरोप लगाने लगे PAK नेता इमरान खान, गलती पता चलते ही किया डिलीट

इमरान ने अपने ट्वीट में पूर्व सीएम जयललिता की जगह उनकी साथी शशिकला को बता दिया दिवंगत नेता।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 09:11 PM IST
पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने तमिलनाडु की जेल में बंद शशिकला पर कर दिया गलत ट्वीट पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने तमिलनाडु की जेल में बंद शशिकला पर कर दिया गलत ट्वीट

नई दिल्ली. पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान अपने गलत ट्वीट की वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। दरअसल, इमरान ने मंगलवार को ट्वीट में एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनीं जयललिता की जगह उनकी साथी शशिकला के नाम पर एक गलत ट्वीट कर दिया। ट्वीट में इमरान ने जयललिता की जगह जेल में बंद शशिकला को डेड (मृत) बता दिया। इतना ही नहीं, उनपर आरोप लगाते हुए कुछ फेक पिक्चर्स भी पोस्ट कर दीं। हालांकि, गलती पता चलते ही इमरान को ये ट्वीट डिलीट करने पड़े।

ट्वीट में क्या लिखा था?
- इमरान ने ट्वीट में लिखा, “एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस शशिकला कि हाल ही में मौत हो गई। उनके घर के नीचे से गोल्ड रिजर्व, ज्वैलरी और पैसों के ढेर मिले। ये उन सभी करप्ट लीडर्स के लिए मैसेज है कि जो गरीब जनता से अरबों की ठगी करते हैं उनका सबकुछ यहीं छूट जाता है।”
- ट्वीट में इमरान ने फेक पिक्चर्स पोस्ट करते हुए इतना सब दिवंगत नेता के घर से मिलने की बात कही है।

क्यों डिलीट किया ट्वीट?
- हालांकि, गल्फ न्यूज के जर्नलिस्ट सादिक भट ने इमरान के ट्वीट की गलतियों को पकड़ लिया। जिसके बाद उन्हें ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा।
- भट ने इमरान के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए लिखा, “इमरान खान आप पूरी तरह से गलत हैं। शशिकला जेल में हैं। पिछले साल उनकी दोस्त और तमिलनाडु की एक्स-सीएम जयललिता की मौत हुई थी। और जो पिक्चर्स आपने पोस्ट की हैं वो, बिल्कुल फेक हैं। आप जैसे सीनियर पॉलिटीशियन से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती।”
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान ने जो पिक्चर्स पोस्ट की थीं वो भारत में दो अलग-अलग बैंक लूट की थीं।

जेल में क्यों बंद हैं शशिकला?
- बता दें कि शशिकला दिवंगत नेता जयललिता की साथी रह चुकीं हैं। सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला के साथ दो और लोगों को आय से अधिक संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग के 1990 के एक केस में दोषी पाया था, जिसके बाद तीनों को 4-4 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी।

ट्वीट में इमरान ने फेक फोटोज भी पोस्ट कीं। ट्वीट में इमरान ने फेक फोटोज भी पोस्ट कीं।
X
पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने तमिलनाडु की जेल में बंद शशिकला पर कर दिया गलत ट्वीटपाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने तमिलनाडु की जेल में बंद शशिकला पर कर दिया गलत ट्वीट
ट्वीट में इमरान ने फेक फोटोज भी पोस्ट कीं।ट्वीट में इमरान ने फेक फोटोज भी पोस्ट कीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..