Hindi News »National »Latest News »National» Pakistan Ceasefire Violation At RS Pura Sector Live Updates Civilians Die Jawans Martyr

सीजफायर उल्लंघन: सुधरने को तैयार नहीं पाकिस्तान, लगातार सीजफायर में हुईं 3 और मौतें

कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान शुक्रवार सुबह से सीजफायर उल्लंघन कर रहा है जो आज भी जारी है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 20, 2018, 03:44 PM IST

सीजफायर उल्लंघन: सुधरने को तैयार नहीं पाकिस्तान, लगातार सीजफायर में हुईं 3 और मौतें, national news in hindi, national news

कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में पाकिस्तान शुक्रवार सुबह से सीजफायर उल्लंघन कर रहा है जो आज भी जारी है। शनिवार सुबह से लेकर अभी तक 3 नागरिकों की मौत हो चुकी और एक बीएसएफ जवान शहीद हो गया। हालांकि पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन का जवाब भारत दे चुका है और लगातार दे रहा है, लेकिन पाकिस्तान है कि बाज ही नहीं आ रहा।


बॉर्डर और LoC पर पाकिस्तान ने की फायरिंग; दो जवान शहीद, 2 सिविलियन की भी मौत

भारत की ओर से जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान के कई इलाकों में भारी नुकसान हुआ है बावजूद इसके पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग बंद नहीं है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के चार जिलों पर स्थित इंटरनेशनल बॉर्डर और एलओसी(लाइन ऑफ कंट्रोल) सहित रहवासी इलाकों में पाकिस्तान फौज की तरफ से गोलाबारी की गई जिसमें दो जवान शहीद हुए थे तो 2 नागरिकों की भी मौत हो गई। शुक्रवार सुबह पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी शुरू हुई जो अब तक जारी है। हालांकि बॉर्डर के आसपास के गावों को खाली करा दिया गया है और सभी लोगों को सुरक्षित जगहों पर ले जाया गया है। यहां तक कि स्कूलों को भी बंद करा दिया गया है।


LoC पर भारत की जवाबी कार्रवाई से PAK में भारी नुकसान; सियालकोट में 4 लोग मारे गए

आरएस पुरा सेक्टर के अलावा पाकिस्तानी रेंजर्स ने अर्निया और रामगढ़ सेक्टर को भी अपना निशाना बनाया और बमबारी की। फायरिंग भी जारी रही। इस पर बीएसफ ने जवाबी फायरिंग की और इसी जवाबी फायरिंग में जख्मी हुए बीएसएफ के हेड कॉन्स्टेबल जगपाल सिंह ने बाद में दम तोड़ दिया।

Live Update

  • 20-01-2018 | 01:27 PM

    पाकिस्तान सीजफायर उल्लंघन: आरएस पुरा सेक्टर में फायरिंग के बीच गांव छोड़कर भागते लोग



  • 20-01-2018 | 01:07 PM

    पाकिस्तान सीजफायर उल्लंघन: एलओसी के पास कृष्णा घाटी में 1 जवान शहीद



  • 20-01-2018 | 01:05 PM

    पाकिस्तान सीजफायर उल्लंघन: फायरिंग में एक नागरिक की मौत, 1 बीएसफ जवान घायल



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sijfaayr ullnghn: sudhrune ko taiyaar nahi paakistaan, lgaaataar sijfaayr mein hueen 3 aur mauten
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×