Hindi News »National »Latest News »National» Virat Anushka Wedding: विराट और अनुष्का की शादी, Get All Updates On Virat Kohli And Anushka Sharma Marriage

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी, मेहंदी, सगाई, वेडिंग से रिसेप्शन तक की सभी अपडेट

Virat Anushka Wedding : विराट अनुष्का की शादी सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में हुई। पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 12, 2017, 02:50 PM IST

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी, मेहंदी, सगाई, वेडिंग से रिसेप्शन तक की सभी अपडेट, national news in hindi, national news

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में शादी कर ली। इससे पहले 7दिसंबर की रात को अनुष्का और विराट के परिवार के सदस्य इटली के लिए रवाना हुए थे।

विराट और अनुष्का की शादी अनंत धाम आत्माधाम हरिद्वार के महाराज अनंत बाबा कराई है। अनुष्का और विराट की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। पहला रिसेप्शन21दिसंबर को दिल्ली में रिश्तेदारों के लिए होगा। इसके बाद 26 दिसंबर को एक और रिसेप्शन मुंबई में होगा, जिसमें बॉलीवुड और स्पोर्ट्स के कई सेलेब्रिटीज आ सकते हैं।

शादी के बाद संगीत से लेकर मेंहदी, सगाई और शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड से लेकर आम लोग सभी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को उनकी शादी पर बधाई दे रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मेंहदी से लेकर सगाई और शादी की हर अपेडट यहां जानें। साथ ही देखें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का वेडिंग एल्बम और वीडियो।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने इटली में की शादी, दिल्ली और मुंबई में होगा वेडिंग रिसेप्शन

अनुष्का शर्मा (29) और विराट कोहली (29) आखिरकार एक-दूजे के हो गए। दोनों ने सोमवार को इटली के टस्कनी में शादी कर ली। वेडिंग सेरेमनी सीक्रेट रखी गई। सोमवार रात दोनों ने ट्वीट कर खुद ही शादी की बात कन्फर्म की। ट्वीट में विराट-अनुष्का ने लिखा, ‘‘आज हमने एकदूसरे से वादा किया है कि हम जिंदगीभर प्यार के बंधन में बंधे रहेंगे।’’सचिन तेंडुलकर-शाहरुख खान समेत सिर्फ 50 लोगों को इन्विटेशन दिया गया था।


मेहंदी से सगाई-शादी तक, 20 PHOTOS में देखें विराट का वेडिंगAlbum

विराट कोहली ने गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से 11 दिसंबर को इटली में शादी की। अब ये कपल 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगा। विराट और अनुष्का की फैमिली ने इस पूरे इवेंट को सीक्रेट रखा था। हालांकि, 6 दिसंबर को दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खत्म होने के बाद से ही इस शादी को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई थीं।

साउथ अफ्रीका टूर में विराट के साथ रहेंगी अनुष्का, क्रिकेट-फिल्म सेलिब्रिटी की सातवीं जोड़ी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी कर ली है। सोमवार रात दोनों ने ट्वीट कर खुद ही शादी की बात कन्फर्म की। क्रिकेट और फिल्मी सेलिब्रिटी के बीच बनने वाली ये सातवीं जोड़ी है। जल्‍द ही दोनों पूरे पर‍िवार के साथ भारत लौटेंगे। यहां रिसेप्शन देने के बाद दोनों साउथ अफ्रीका रवाना हो जाएंगे। विराट यहां क्रिकेट सीरीज के लिए तैयारी करेंगे। इस दौरान दोनों न्यू ईयर साथ मनाएंगे।

इतना शानदार होगा विराट-अनुष्का का नया आशियाना, 35 वें फ्लोर पर है घर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा जोरों पर है। खबरों के मुताबिक ये कपल 10 से 12 दिसंबर के बीच इटली में शादी करने वाला है। एयरपोर्ट पर फैमिली और पंडित के साथ दिखीं अनुष्का को देखने के बाद इस बात की संभावना और बढ़ गई हैं।

विराट और अनुष्का की हुई शादी, आईFunny Tweets की बाढ़


इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इटली के टस्कनी में शादी कर ली। वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद इस चर्चित जोड़े को शादी की बधाइयां मिलना शुरू हो गईं। उधर, ट्विटर पर कई फनी ट्वीट्स के जरिए हंसा-मजाक का माहौल भी शुरू हो गया है। बता दें कि 7 दिसंबर को अनुष्का-विराट अपने परिवार के साथ इटली रवाना हुए थे।


गुपचुप शादी के बादVirat को इंडिया आकर करना होगा ये काम, तब होगी लीगल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इटली के खूबसूरत टस्कनी रीजन के एक रिजॉर्ट में इनकी शादी हुई। इटली में तो यह कपल शादी के बंधन में बंध चुका है, लेकिन इंडिया में अभी इनकी शादी को कानूनी मान्यता मिलना बाकी है। हम बता रहे हैं इंडिया में किसी भी शादी को कानूनी मान्यता मिलने की प्रक्रिया क्या होती है?


मीडिया को धमका रही अनुष्का की प्राइवेट सिक्युरिटी, बोले-कवरेज किया तो

अनुष्का और विराट की शादी को लेकर मीडिया में कई तरह के कयास लग रहे हैं। हालांकि एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट में शादी कर ली। हालांकि अभी तक शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

टस्कनी में हुई विराट-अनुष्का की शादी, होटल का एक दिन का किराया था14 लाख

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। अनुष्का और विराट ने इटली के टस्कनी में बोरगो फिनोसिएतो रिसॉर्ट में शादी की। फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बोरगो फिनोसिएतो दुनिया की दूसरी सबसे महंगी लोकेशन है। आंकड़ों पर गौर करें तो इटली का यह रिसॉर्ट एक रात का 13 लाख 50 हजार रुपए चार्ज करता है।

अनुष्का-विराट का इस होटल में होगा ग्रैंड रिसेप्शन, सामने आया इनविटेशन कार्ड


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोमवार को इटली के टस्कनी में शादी कर ली। वेडिंग सेरेमनी सीक्रेट रखी गई। सोमवार रात दोनों ने ट्वीट कर खुद ही शादी की बात कन्फर्म की। बता दें कि दोनों की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को रखा गया है। बता दें कि रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

विराट की हुईं अनुष्का शर्मा, इटली के रिजॉर्ट में लिए सात फेरे

अनुष्का और विराट की शादी को लेकर मीडिया में कई तरह के कयास लग रहे हैं। हालांकि एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट में शादी कर ली। फिलहाल शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। इससे पहले खबरें आई थीं कि दोनों 9 से 12 दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं


अनुष्का-विराट की शादी कीFirst Photo, 26 को मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में शादी कर ली। इसकी जानकारी दोनों ने खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा- ''आज हम दोनों ने प्यार के बंधन में बंधकर एक-दूजे से एक होने का वादा किया। आप सभी से इस खबर को शेयर करते हुए हमें काफी खुशी हो रही है।

अनुष्‍का से8 गुना ज्‍यादा कमाते हैं कोहली, जानिए कमाई का जरिया

भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली ने सोमवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा से शादी कर ली। दोनों ने अपने - अपने क्षेत्र में पॉपुलैरिटी हासिल की है। लेकिन जब कमाई की बात होती है तो विराट कोहली के आगे अनुष्‍का शर्मा कहीं नहीं टिकती हैं।

Funny: अनुष्का-विराट की शादी पर सलमान काReaction

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साल के जाते-जाते एक-दूजे के हो गए। दोनों ने सोमवार को इटली में गठबंधन कर लिया। बताया जा रहा है कि वेडिंग सेरेमनी सीक्रेट रखी गई। सोमवार रात दोनों ने ट्वीट कर खुद ही शादी की बात कन्फर्म की। ट्वीट में विराट-अनुष्का ने लिखा, ‘‘आज हमने एकदूसरे से वादा किया है कि हम जिंदगीभर प्यार के बंधन में बंधे रहेंगे।’ऐसे में अगर कुंवारे सलमान खान के बारे में इमेजिन किया जाए कि उनका क्या रिएक्शन होगा तो आप खुद ही देख सकते हैं।


सगाई में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया अनमोल तोहफा, देखें तस्वीरें

अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली से इटली के बोरगो फिनोसिएतो में शादी कर ली और शादी के बाद अनुष्का और विराट ने ट्वीट कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया।
अनुष्का और विराट की शादी के बाद बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। शाहरुख खान अमिताभ बच्चन से लेकर स्पोर्ट्स जगत की हस्तियों तक ने विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: virat kohli aur anuska shrmaa ki shaadi, mehndi, sgaaaee, wedding se risepshn tak ki sbhi Update
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×