• Home
  • National
  • Kamal Haasan is all set to kick-start his debut tour across Tamil Nadu from January 26.
--Advertisement--

कमल हासन 26 जनवरी को सियासत में आएंगे, तमिलनाडु का दौरा करेंगे- रजनीकांत ने 15 दिन पहले ज्वॉइन की थी पॉलिटिक्स

हासन ने एक प्रोग्राम के बाद कहा कि वो इस महीने के आखिर में एक व्हिसल ब्लोअर ऐप (Maiyam Whistle) भी लॉन्च करेंगे।

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 10:55 AM IST
video: कमल हासन ने कहा है कि वो सियासत में कुछ हासिल करने के लिए नहीं आ रहे हैं। video: कमल हासन ने कहा है कि वो सियासत में कुछ हासिल करने के लिए नहीं आ रहे हैं।

चेन्नई/नई दिल्ली. साउथ के एक और सुपरस्टार कमल हासन भी एक्टिव पॉलिटिक्स में एंट्री करने जा रहे हैं। कमल हासन ने खुद इसका एलान किया है। हालांकि, वो पॉलिटिकल पार्टी कब बनाएंगे, ये उन्होंने अब तक साफ नहीं किया है। हासन ने कहा- मैं 26 जनवरी से तमिलनाडु का दौरा शुरू करूंगा। बता दें कि साउथ के एक और सुपरस्टार रजनीकांत ने 31 जनवरी को पॉलिटिकल पार्टी बनाने का एलान किया था। हासन ने कहा कि वो 18 जनवरी को अपने प्लान की पूरी जानकारी देंगे।

राज्य सरकार पर लगाए थे आरोप

- कमल हासन ने खुद इस बात का एलान किया कि वो 26 जनवरी से पूरे तमिलनाडु का दौरा करेंगे। हासन ने कुछ दिनों पहले पलानीस्वामी सरकार पर आरोप लगाया था कि वह राज्य में करप्शन और खराब एडमिनिस्ट्रेशन पर रोक नहीं लगा पाई।
- हासन ने एक प्रोग्राम के बाद कहा कि वो इस महीने के आखिर में एक व्हिसल ब्लोअर ऐप भी लॉन्च करेंगे। इसका नाम Maiyam Whistle होगा। हासन ने कहा कि इस ऐप के जरिए तमिलनाडु के लोग करप्शन को एक्सपोज कर सकेंगे।

26 से शुरू होगी यात्रा

- हासन ने कहा- इस महीने की 26 तारीख से मैं लोगों से मिलना शुरू करूंगा। इसके शेड्यूल का एलान आनंद विकटन मैगजीन में किया जाएगा। 63 साल के कमल हासन की तमिलनाडु और साउथ के बाकी राज्यों में काफी फैन फॉलोइंग है।
- कमल ने कहा- मैं सियासत में कुछ पाने के लिए नहीं आ रहा हूं। मैं युवाओं और बुजुर्गों के अलावा समाज के हर हिस्से तक पहुंचना चाहता हूं।

जया के बाद तमिलनाडु की सियासत

- तमिलनाडु की सियासत में फिलहाल बदलाव का दौर देखा जा रहा है। पूर्व सीएम जयललिता के निधन के बाद उनकी पार्टी में ही काफी परेशानियां सामने आईं। ओ. पन्नीरसेल्वम को लेकर विवाद खड़ा हुआ। उनकी जगह ई. पलानीस्वामी को सीएम बनाया गया। इसके बाद दिनाकरन ने दिक्कतें खड़ी कर दी।
- बहरहाल, रजनीकांत और कमल हासन की तमिलनाडु की पॉलिटिक्स में एंट्री से दो नए गुट सामने आएंगे। इससे वोटों का बंटवारा भी होगा। राज्य में विधानसभा की कुल 232 सीटें हैं।

कमल हासन ने खुद इस बात का एलान किया कि वो 26 जनवरी से पूरे तमिलनाडु का दौरा करेंगे।- फाइल कमल हासन ने खुद इस बात का एलान किया कि वो 26 जनवरी से पूरे तमिलनाडु का दौरा करेंगे।- फाइल
हासन ने कहा- मैं 26 जनवरी से तमिलनाडु का दौरा शुरू करूंगा। बता दें कि साउथ के एक और सुपरस्टार रजनीकांत ने 31 दिसंबर को पॉलिटिकल पार्टी बनाने का एलान किया था। हासन ने कहा कि वो 18 जनवरी को अपने प्लान की पूरी जानकारी देंगे।- फाइल हासन ने कहा- मैं 26 जनवरी से तमिलनाडु का दौरा शुरू करूंगा। बता दें कि साउथ के एक और सुपरस्टार रजनीकांत ने 31 दिसंबर को पॉलिटिकल पार्टी बनाने का एलान किया था। हासन ने कहा कि वो 18 जनवरी को अपने प्लान की पूरी जानकारी देंगे।- फाइल