Hindi News »National »Latest News »National» Man Who Allegedly Eloped With 23 Year Old Cousin Stabbed To Death In Delhi

दिल्ली में कजिन के साथ घर भागे प्रेमी की चाकू गोदकर हत्या, लड़की पर भी किए कई वार

दिल्ली के मयूर विहार फेज-1 में सरेआम मामा-भांजे ने कपल पर हमला किया। दोनों लड़की के घर से भागने से नाराज थे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 06, 2018, 03:08 PM IST

  • दिल्ली में कजिन के साथ घर भागे प्रेमी की चाकू गोदकर हत्या, लड़की पर भी किए कई वार, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    लड़की के भाई शंकर और मामा रिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

    नई दिल्ली.ईस्ट दिल्ली के मयूर विहार में एक लड़के ने अपने मामा के साथ मिलकर बहन और उसके शादीशुदा प्रेमी पर सरेआम चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दिनेश (35) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 23 साल की लड़की का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, दोनों का अफेयर चल रहा था, जो करीब 4 दिन पहले घर से भाग गए थे। इससे फैमिली के लोग काफी नाराज थे। शुक्रवार रात लड़की के भाई और मामा को उनकी लोकेशन मिली। इसके बाद दोनों पर हमला हुआ। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मामा-भांजे को गिरफ्तार कर लिया है।

    लड़की का कजिन था मरने वाला शख्स

    - ज्वाइंट कमिश्नर (ईस्ट दिल्ली) रवींद्र यादव ने बताया कि न्यू अशोक नगर में रहने वाले दिनेश कुमार और लड़की (23) के बीच अफेयर था। वे कजिन थे। 4 दिन पहले दोनों घर से भाग गए। दिनेश के तीन बच्चे हैं।

    - घटना को लेकर लड़की का परिवार नाराज था। शुक्रवार को लड़की के भाई शंकर और मामा रिंकू को उनके मयूर विहार फेज-1 में होने की जानकारी मिली। दोनों वहां पहुंचे और दिनेश के साथ लड़की पर भी चाकू से हमला कर दिया।

    - हमले के वक्त वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने साथियों को बुलाकर आरोपियों को पकड़ लिया। दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।

    लड़की के भागने से परिवार की बेइज्जती हुई

    - आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि लड़की ने अपने शादीशुदा कजिन के साथ घर से भागकर परिवार की इज्जत खराब की। फैमिली का आरोप है कि दिनेश उस पर भागने के लिए दबाव बना रहा था।

    फरवरी में थी शादी, ज्वैलरी और कैश भी साथ ले गई

    - लड़की की फैमिली को जब दिनेश और उसके प्यार के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने लड़की की शादी किसी और से करने का फैसला किया। फैमिली के मुताबिक, लड़की की शादी फरवरी में होनी थी। लड़की ने यह बात दिनेश को बता दी और वे दोनों घर से भागने के लिए तैयार हो गए।
    - सोमवार रात दिनेश लड़की के लेकर घर से भाग गया। शादी के लिए रखी ज्वैलरी और कैश भी लड़की अपने साथ ही लेकर चली गई। परिजनों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने कुछ रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया।

  • दिल्ली में कजिन के साथ घर भागे प्रेमी की चाकू गोदकर हत्या, लड़की पर भी किए कई वार, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    राजधानी के मयूर विहार फेज-1 में सरेआम कपल पर चाकू से हमला हुआ। -सिम्बॉलिक
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Who Allegedly Eloped With 23 Year Old Cousin Stabbed To Death In Delhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×