• Home
  • National
  • Man Who Allegedly Eloped With 23 Year Old Cousin Stabbed To Death in delhi
--Advertisement--

दिल्ली में कजिन के साथ घर भागे शख्स की चाकू गोदकर हत्या, लड़की पर भी किए कई वार

दिल्ली के मयूर विहार फेज-1 में सरेआम मामा-भांजे ने कपल पर हमला किया। दोनों लड़की के घर से भागने से नाराज थे।

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 09:09 AM IST
लड़की के भाई शंकर और मामा रिंक लड़की के भाई शंकर और मामा रिंक

नई दिल्ली. ईस्ट दिल्ली के मयूर विहार में एक लड़के ने अपने मामा के साथ मिलकर बहन और उसके शादीशुदा प्रेमी पर सरेआम चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दिनेश (35) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 23 साल की लड़की का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, दोनों का अफेयर चल रहा था, जो करीब 4 दिन पहले घर से भाग गए थे। इससे फैमिली के लोग काफी नाराज थे। शुक्रवार रात लड़की के भाई और मामा को उनकी लोकेशन मिली। इसके बाद दोनों पर हमला हुआ। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मामा-भांजे को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की का कजिन था मरने वाला शख्स

- ज्वाइंट कमिश्नर (ईस्ट दिल्ली) रवींद्र यादव ने बताया कि न्यू अशोक नगर में रहने वाले दिनेश कुमार और लड़की (23) के बीच अफेयर था। वे कजिन थे। 4 दिन पहले दोनों घर से भाग गए। दिनेश के तीन बच्चे हैं।

- घटना को लेकर लड़की का परिवार नाराज था। शुक्रवार को लड़की के भाई शंकर और मामा रिंकू को उनके मयूर विहार फेज-1 में होने की जानकारी मिली। दोनों वहां पहुंचे और दिनेश के साथ लड़की पर भी चाकू से हमला कर दिया।

- हमले के वक्त वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने साथियों को बुलाकर आरोपियों को पकड़ लिया। दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।

लड़की के भागने से परिवार की बेइज्जती हुई

- आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि लड़की ने अपने शादीशुदा कजिन के साथ घर से भागकर परिवार की इज्जत खराब की। फैमिली का आरोप है कि दिनेश उस पर भागने के लिए दबाव बना रहा था।

फरवरी में थी शादी, ज्वैलरी और कैश भी साथ ले गई

- लड़की की फैमिली को जब दिनेश और उसके प्यार के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने लड़की की शादी किसी और से करने का फैसला किया। फैमिली के मुताबिक, लड़की की शादी फरवरी में होनी थी। लड़की ने यह बात दिनेश को बता दी और वे दोनों घर से भागने के लिए तैयार हो गए।
- सोमवार रात दिनेश लड़की के लेकर घर से भाग गया। शादी के लिए रखी ज्वैलरी और कैश भी लड़की अपने साथ ही लेकर चली गई। परिजनों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने कुछ रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया।