Hindi News »India News »Latest News »National» Miss World Manushi Chhillars Road Show In Delhi

मिस वर्ल्ड मानुषी ने दिल्ली में किया रोड शो, खिताब जीतने के बाद पहली बार पहुंची घर

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 03, 2017, 04:19 PM IST

17 नवंबर को चीन में हुए मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में मानुषी छिल्लर ने 117 देशों की सुंदरियों को पीछे छोड़ा था।
  • मिस वर्ल्ड मानुषी ने दिल्ली में किया रोड शो, खिताब जीतने के बाद पहली बार पहुंची घर, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    मानुषी छिल्लर की फैमिली दिल्ली में रहती हैं। वे मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं।

    नई दिल्ली.मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के बाद मानुषी छिल्लर रविवार को दिल्ली पहुंची। यहां वह रोड शो करते हुए पहली बार तिमारपुर स्थित अपने घर पहुंची। डीआरडीओ कॉम्प्लेक्स पहुंचने से पहले मानुषी ने खुली कार में सवार होकर फैन्स का अभिवादन किया। मानुषी की एक झलक पाने के लिए रास्ते में हजारों लोग मौजूद थे। 17 नवंबर को चीन में हुए मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में मानुषी ने 117 देशों की सुंदरियों को पीछे छोड़ा। वह 17 साल बाद भारत को मिस वर्ल्ड का ताज दिलाने में कामयाब हुई।

    कौन हैं मानुषी?

    - मानुषी (20) का जन्म हरियाणा के झज्जर जिले के एक गांव में हुआ। उनके पिता मित्रवासु और मां नीलम छिल्लर दोनों डॉक्टर हैं। पिता डीआरडीओ में पोस्टेड हैं। फिलहाल, फैमिली दिल्ली में रहती है।
    - उनकी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल से हुई। फिलहाल, सोनीपत के बीपीएस मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकंड ईयर की स्टूडेंट हैं। उन्हें फैशन, डांस, ग्लैमर में इंटरेस्ट है।
    - मिस वर्ल्ड (2017), फेमिना मिस इंडिया (2017) के अलावा मानुषी ने मिस फोटोजेनिक का अवॉर्ड भी जीता है। वे मिस हरियाणा भी रह चुकी हैं।

  • मिस वर्ल्ड मानुषी ने दिल्ली में किया रोड शो, खिताब जीतने के बाद पहली बार पहुंची घर, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    मानुषी 17 नवंबर को चीन में हुए कॉम्पिटिशन में मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Miss World Manushi Chhillars Road Show In Delhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×