--Advertisement--

मिस वर्ल्ड मानुषी ने दिल्ली में किया रोड शो, खिताब जीतने के बाद पहली बार पहुंची घर

17 नवंबर को चीन में हुए मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में मानुषी छिल्लर ने 117 देशों की सुंदरियों को पीछे छोड़ा था।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 04:12 PM IST
मानुषी छिल्लर की फैमिली दिल्ली में रहती हैं। वे मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं। मानुषी छिल्लर की फैमिली दिल्ली में रहती हैं। वे मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं।

नई दिल्ली. मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के बाद मानुषी छिल्लर रविवार को दिल्ली पहुंची। यहां वह रोड शो करते हुए पहली बार तिमारपुर स्थित अपने घर पहुंची। डीआरडीओ कॉम्प्लेक्स पहुंचने से पहले मानुषी ने खुली कार में सवार होकर फैन्स का अभिवादन किया। मानुषी की एक झलक पाने के लिए रास्ते में हजारों लोग मौजूद थे। 17 नवंबर को चीन में हुए मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में मानुषी ने 117 देशों की सुंदरियों को पीछे छोड़ा। वह 17 साल बाद भारत को मिस वर्ल्ड का ताज दिलाने में कामयाब हुई।

कौन हैं मानुषी?

- मानुषी (20) का जन्म हरियाणा के झज्जर जिले के एक गांव में हुआ। उनके पिता मित्रवासु और मां नीलम छिल्लर दोनों डॉक्टर हैं। पिता डीआरडीओ में पोस्टेड हैं। फिलहाल, फैमिली दिल्ली में रहती है।
- उनकी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल से हुई। फिलहाल, सोनीपत के बीपीएस मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकंड ईयर की स्टूडेंट हैं। उन्हें फैशन, डांस, ग्लैमर में इंटरेस्ट है।
- मिस वर्ल्ड (2017), फेमिना मिस इंडिया (2017) के अलावा मानुषी ने मिस फोटोजेनिक का अवॉर्ड भी जीता है। वे मिस हरियाणा भी रह चुकी हैं।

मानुषी 17 नवंबर को चीन में हुए कॉम्पिटिशन में मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं। मानुषी 17 नवंबर को चीन में हुए कॉम्पिटिशन में मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं।
X
मानुषी छिल्लर की फैमिली दिल्ली में रहती हैं। वे मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं।मानुषी छिल्लर की फैमिली दिल्ली में रहती हैं। वे मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं।
मानुषी 17 नवंबर को चीन में हुए कॉम्पिटिशन में मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं।मानुषी 17 नवंबर को चीन में हुए कॉम्पिटिशन में मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..