--Advertisement--

दिल्ली में क्रिसमस पार्टी के बाद मॉडल से गैंगरेप, दो गिरफ्तार; भोजपुरी एलबम में कर चुकी काम

दिल्ली में क्रिसमस पार्टी के बाद मॉडल से गैंगरेप, दो गिरफ्तार; भोजपुरी एलबम में कर चुकी काम

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 10:36 AM IST
दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए है दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए है

नई दिल्ली. मॉडल होने का दावा करने वाली एक लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस केस में दो आराेपियों सतीश और जग्गी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को तीसरे आरोपी की तलाश है। यह मामला यहां के सरोजनी नगर थाना इलाके का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्टिम किसी भोजपुरी एल्बम में भी काम कर चुकी है।

मुंबई में हुई थी एक आरोपी से मुलाकात

- पुलिस के मुताबिक, 20 साल की विक्टिम की जान पहचान घटना में शामिल एक आरोपी से मुंबई में हुई थी। दिल्ली में वह जामिया नगर एरिया में रहती है। 24 दिसंबर को उसे आराेपियों ने मिलने के लिए वसंतकुंज बुलाया था। यहां क्रिसमस पार्टी करने के बाद आरोपी उसे आरके पुरम सेक्टर-13 स्थित एक फ्लैट में ले आए। आधी रात को सभी ने ड्रिंक की। नशा हो जाने के बाद तीनों ने उसके साथ रेप किया। सुबह होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस को कॉल कर इसकी जानकारी दी।

- सरोजनी नगर थाना पुलिस ने विक्टिम के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को अब तीसरे आरोपी हरेन्द्र की तलाश है।

नाबालिग के साथ रेप
- हौजखास एरिया में भी 12 साल की एक लड़की से रेप की घटना सामने आई है।

- मामले में पुलिस ने 22 साल के आरोपी बंटी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की यूसुफ सराय में परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। आरोपी की लड़की के मकान मालिक से जान पहचान है। उसने लड़की से कई बार रेप किया। परिवार वालों ने पुलिस से इसकी शिकायत रविवार को की।

X
दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैदो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए है
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..