--Advertisement--

बेटे की चाहत में मां ने 3 महीने की बेटी की हत्या कर बॉडी वॉशिंग मशीन में छिपाई

ममता को शर्मसार करने वाली घटना रविवार को गाजियाबाद के पतला कस्बे में हुई।

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 08:37 AM IST
गाजियाबाद के मोदीनगर में मां ने तीन महीने की बेटी को मार डाला। -सिम्बॉलिक गाजियाबाद के मोदीनगर में मां ने तीन महीने की बेटी को मार डाला। -सिम्बॉलिक

गाजियाबाद. बेटे की चाहत में मां ने 3 महीने की बेटी की हत्या कर उसकी बॉडी वॉशिंग मशीन में छिपा दी। ममता को शर्मसार करने वाली घटना रविवार को गाजियाबाद के पतला कस्बे में हुई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी आरती को गिरफ्तार कर लिया है। पति ने पुलिस को बताया कि अगस्त में बेटी के जन्म के बाद से आरती काफी दुखी थी और उसे दूध नहीं पिलाती थी। आरती को छोड़कर पूरी फैमिली बेटी के जन्म से खुश थी। जन्म के बाद घर में पार्टी हुई थी।

एक साल पहले हुई थी आरती की शादी

- एसपी सिटी आकाश तोमर के मुताबिक, मोदीनगर के पतला में रहने वाले मोहित कुमार प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। एक साल पहले आरती से उनकी शादी हुई थी। 25 अगस्त को आरती ने बेटी को जन्म दिया। उसका नाम शिवानी रखा गया। तब घर में पार्टी भी हुई थी।
- रविवार को मोहित ऑफिस गया था। ससुर ब्रजपाल और सास किसी काम से घर से बाहर गए थे। दोनों दो घंटे बाद लौटे और शिवानी के बारे में पूछा। लेकिन आरती ने उन्हें कुछ नहीं बताया। इस पर आरती और उसकी सास में नोकझोंक होने लगी।
- इसी बीच, मोहित भी घर पहुंच गया। सब मिलकर शिवानी की तलाश करने लगे, लेकिन वह नहीं मिली। इस पर मोहित ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घर पर पहुंची पुलिस ने जब तलाशी शुरू की तो वॉशिंग मशीन में 3 महीने की बच्ची की बॉडी मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बेटी को दूध नहीं पिलाती थी आरती

- लड़की के पिता मोहित ने बताया कि बेटी को जन्म देने के बाद से ही आरती दुखी रहने लगी। वह पहले तो शिवानी को अपना दूध नहीं पिलाती थी। जब परिजनों ने दबाव बनाया, तब उसने बच्ची को दूध पिलाना शुरू किया। आरती घरवालों के सामने ही बेटी को मारने की बात कहती थी।

पति का आरोप है कि बेटी के जन्म के बाद से पत्नी काफी दुखी थी और फैमिली से उसे मारने की बात कहती थी। -सिम्बॉलिक पति का आरोप है कि बेटी के जन्म के बाद से पत्नी काफी दुखी थी और फैमिली से उसे मारने की बात कहती थी। -सिम्बॉलिक