Hindi News »India News »Latest News »National» Pak Foreign Minister Khawaja Asif: India & Israel Occupy Land Of Muslims, We Can Fight With Both

भारत और इजरायल ने मुस्लिमों की जमीन पर कब्जा किया, हम दोनों से मुकाबला कर सकते हैं: पाकिस्तान

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 17, 2018, 01:26 PM IST

आसिफ ने एक सवाल के जवाब में कहा- पाकिस्तान ने कभी इजरायल को मान्यता नहीं दी।
  • भारत और इजरायल ने मुस्लिमों की जमीन पर कब्जा किया, हम दोनों से मुकाबला कर सकते हैं: पाकिस्तान, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    आसिफ ने कहा- भारत ने कश्मीर में मुस्लिमों की जमीन पर कब्जा किया। यही काम इजरायल ने भी बड़े पैमाने पर किया। लेकिन, पाकिस्तान इन दोनों से ही मुकाबला करने की ताकत रखता है।

    इस्लामाबाद/नई दिल्ली. इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की भारत यात्रा पर पाकिस्तान की पैनी निगाहें हैं। उसके फॉरेन मिनिस्टर ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि भारत और इजराइल मिलकर एक अलायंस बना रहे हैं। आसिफ ने कहा- भारत ने कश्मीर में मुस्लिमों की जमीन पर कब्जा किया। यही काम इजरायल ने भी बड़े पैमाने पर किया। लेकिन, पाकिस्तान इन दोनों से ही मुकाबला करने की ताकत रखता है। बता दें कि नेतन्याहू की इंडिया विजिट के दौरान 9 समझौतों पर दस्तखत किए गए हैं। इनमें डिफेंस सेक्टर भी शामिल है।


    भारत और इजरायल का एक ही मकसद

    - पाकिस्तान के ‘जियो न्यूज’ चैनल को दिए इंटरव्यू में ख्वाजा आसिफ ने कई मुद्दों पर पूछे गए सवालों के जवाब दिए।
    - एक सवाल के जवाब में आसिफ ने कहा- भारत ने कश्मीर में मुस्लिमों की जमीन पर कब्जा किया। इजराइल ने फलस्तीन की बहुत बड़ी जमीन पर कब्जा जमाया। सच्चाई ये है कि इन दोनों मुल्कों का मकसद एक ही है। और ये है मुस्लिमों की जमीन पर कब्जा करना।

    इस्लाम के दुश्मन हैं ये दोनों देश

    - आसिफ ने एक सवाल के जवाब में कहा- पाकिस्तान ने कभी इजरायल को मान्यता नहीं दी। दरअसल, भारत और इजरायल की दोस्ती की बुनियाद ही इस्लाम से दुश्मनी है। हमारा फिलिस्तीन से एक इमोश्नल रिश्ता है। कश्मीर के साथ भी यही है।
    - उन्होंने कहा- यह सही है कि भारत और इजरायल के बीच अलायंस है लेकिन, पाकिस्तान इन दोनों ताकतों से खुद को महफूज रख सकता है।

    आतंकवाद से मुकाबला जारी

    - एक और सवाल के जवाब में आसिफ ने कहा- पाकिस्तान आतंकवाद से मुकाबला कर रहा है। हमारा डिफेंस सेक्टर काफी मजबूत हुआ है। आतंकवाद के खिलाफ हमें जंग में काफी कामयाबी मिली है और हमने इसके लिए कुर्बानियां भी दी हैं।
    - इसके पहले पाकिस्तान की फॉरेन मिनिस्ट्री ने एक बयान जारी कर कहा कि वो भारत और इजरायल के बीच जारी रिश्तों पर नजर रख रहे हैं। कारोबारी समझौते तो हुए ही हैं साथ में डिफेंस सेक्टर में भी करार हुए हैं। पाकिस्तान इन पर नजर रख रहा है।

  • भारत और इजरायल ने मुस्लिमों की जमीन पर कब्जा किया, हम दोनों से मुकाबला कर सकते हैं: पाकिस्तान, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की भारत यात्रा पर पाकिस्तान की पैनी निगाहें हैं। उसके फॉरेन मिनिस्टर ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि भारत और इजराइल मिलकर एक अलायंस बना रहे हैं।- फाइल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Pak Foreign Minister Khawaja Asif: India & Israel Occupy Land Of Muslims, We Can Fight With Both
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×