• Home
  • National
  • Not me my mother will contest election from Rae Bareli: Priyanka Gandhi
--Advertisement--

चुनाव लड़ने पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘रायबरेली से मैं नहीं सोनिया गांधी ही खड़ी होंगी’

शनिवार को राहुल गांधी के प्रेसिडेंट बनाए जाने के मौके पर अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ मौजूद थीं प्रियंका गांधी।

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 03:50 PM IST
प्रियंका ने रायबरेली से चुनाव लड़ने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया। प्रियंका ने रायबरेली से चुनाव लड़ने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया।

नई दिल्ली. राहुल गांधी ने शनिवार को आधिकारिक रूप से कांग्रेस प्रेसिडेंट का पदभार संभाल लिया। इस मौके पर उनकी बहन प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ कांग्रेस दफ्तर में मौजूद थीं। एक सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका ने रायबरेली से इलेक्शन लड़ने की सारी अटकलों पर विराम लगा दिया। प्रियंका ने कहा कि उनकी मां (सोनिया गांधी) एक मजबूत महिला हैं और आने वाले चुनाव में वो ही रायबरेली से खड़ी होंगी। बता दें कि पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहा थे कि 2019 के लोकसभा इलेक्शन में सोनिया की जगह प्रियंका रायबरेली से चुनाव लड़ सकती हैं।

सबसे बहादुर हैं मेरी मां

- प्रियंका ने कहा, “मेरी मां सबसे बहादुर महिला हैं। मेरे रायबरेली से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता, वहां से मेरी मां ही चुनाव लड़ेंगी।”
- प्रियंका गांधी पिछले कई सालों से रायबरेली में काम कर रही हैं। चुनाव के दौरान वे सोनिया और राहुल गांधी दोनों के लिए प्रचार में हिस्सा लेती हैं।


सोनिया ने की थी रिटायरमेंट की बात

- शुक्रवार को सोनिया गांधी ने कहा था कि वो अब रिटायर हो रही हैं उनके इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे थे उन्होंने राजनीति से सन्यांस लेने का मन बना लिया है।

- हालांकि, पार्टी ने इन कयासों को खारिज करते हुए कहा था कि वो सिर्फ प्रेसिडेंट पोस्ट से रिटायर हो रही हैं, पॉलिटिक्स से नहीं।

कांग्रेस की फिक्स सीट है रायबरेली
- बता दें कि सोनिया गांधी 2004 से ही रायबरेली से चुनाव जीत रही हैं। उनसे पहले कैप्टन सतीश शर्मा यहां से सांसद थे।

प्रियंका ने कहा कि मेरी मां काफी मजबूत हैं। रायबरेली से वे ही चुनाव लड़ेंगी। प्रियंका ने कहा कि मेरी मां काफी मजबूत हैं। रायबरेली से वे ही चुनाव लड़ेंगी।