• Home
  • National
  • Congress says Rahul Gandhi to be seated in 4th row in republic day parade
--Advertisement--

गणतंत्र दिवस पर राहुल गांधी को चौथी कतार में दी गई बैठने की जगह, कांग्रेस बोली- ये ओछी हरकत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गणतंत्र दिवस के मौके पर चौथी कतार में बैठने की जगह दी गई है।

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 07:35 PM IST
राहुल गांधी को गणतंत्र दिवस समारोह में अलॉट की गई सीट पर कांग्रेस ने ऐतराज जताया है। - फाइल राहुल गांधी को गणतंत्र दिवस समारोह में अलॉट की गई सीट पर कांग्रेस ने ऐतराज जताया है। - फाइल

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गणतंत्र दिवस के मौके पर छठवीं कतार में बैठने की जगह दी गई। कांग्रेस ने इस पर कड़ा ऐतराज जताया है। हालांकि, इससे पहले न्यूज एजेंसी को एक कांग्रेस सोर्स ने बताया था, "चौथी लाइन में राहुल गांधी को सीट अलॉट की गई है और ये बहुत ओछी हरकत है।" बता दें कि रिपब्लिक डे के मौके पर पहली पार 10 आसियान लीडर्स को मेहमान के तौर पर बुलाया गया है।


कांग्रेस ने मोदी सरकार पर और क्या कहा?

- कांग्रेस सोर्स ने कहा, "ये इस सरकार (BJP सरकार) का तरीका है। वे कांग्रेस पार्टी और हमारे प्रेसिडेंट को आसियान लीडर्स और देश की जनता के सामने नीचा दिखाना चाहते हैं। वे ये दिखाना चाहते हैं कि राहुल गांधी और उनकी पार्टी का अस्तित्व नहीं है। ये कहने का उनका (BJP) तरीका है।"

पिछली बार कहां मिली थी बैठने की जगह?

- कांग्रेस लीडर ने कहा, "पिछली बार राहुल गांधी को फ्रंट रो में जगह दी गई थी। ऐसा करके मोदी सरकार ओछी राजनीति कर रही है।"

क्या राहुल गणतंत्र दिवस में शामिल होंगे?
- "बैठने की ऐसी व्यवस्था के बावजूद कांग्रेस प्रेसिडेंट गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होंगे। राहुल गांधी को हमेशा ही फ्रंट रो में जगह दी गई है।"

राहुल गांधी को रिपब्लिक डे पर 6th कतार में जगह दी गई थी। -फाइल राहुल गांधी को रिपब्लिक डे पर 6th कतार में जगह दी गई थी। -फाइल