Hindi News »National »Latest News »National» Rajinikanth Said I Will Join Politics Last Announce My Stand On December 31

सियासत के लिए मैं नया नहीं हूं, लेकिन आखिरी फैसले का एलान 31 दिसंबर को करूंगा: फैन्स से बोले रजनीकांत

रजनी सर के नाम से मशहूर इस एक्टर ने अपने फैन्स से मुलाकात के दौरान कहा- सियासत के लिए मैं नया नहीं हूं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 26, 2017, 10:44 AM IST

  • सियासत के लिए मैं नया नहीं हूं, लेकिन आखिरी फैसले का एलान 31 दिसंबर को करूंगा: फैन्स से बोले रजनीकांत, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    रजनीकांत अपने फैन्स से छह दिनों तक मुलाकात करेंगे। मंगलवार को फैन्स से मुलाकात के पहले दिन रजनीकांत ने कई सवालों के जवाब दिए।

    चेन्नई.साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत ने कहा है कि वो पॉलिटिक्स में आने के बारे में आखिरी फैसला 31 दिसंबर को करेंगे। रजनी सर के नाम से मशहूर इस एक्टर ने अपने फैन्स से मुलाकात के दौरान कहा- सियासत के लिए मैं नया नहीं हूं। लेकिन ये भी सही है कि मैंने कुछ देर कर दी है। फिर भी इस बारे में आखिरी फैसला आपको 31 दिसंबर को ही बताऊंगा। बता दें कि कई दिनों से साउथ की पॉलिटिक्स में रजनीकांत के आने की चर्चा है। हालांकि, खुद रजनीकांत ने इस बारे में साफ तौर पर कुछ नहीं कहा है।

    छह दिन फैन्स से करेंगे मुलाकात

    - रजनीकांत अपने फैन्स से छह दिनों तक मुलाकात करेंगे। मंगलवार को फैन्स से मुलाकात के पहले दिन रजनीकांत ने कई सवालों के जवाब दिए और फोटो सेशन में भी हिस्सा लिया। इस दौरान फैन्स उनके समर्थन में नारेबाजी भी करते रहे।
    - उन्होंने कहा- मैं फिलहाल ये तो नहीं कह रहा कि मैं पॉलिटिक्स ज्वाइन करूंगा। लेकिन इसके बारे में आखिरी फैसला 31 दिसंबर को बताऊंगा।

    हिचकिचाहट जरूर है

    - रजनीकांत बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन के साथ वो 'अंधा कानून' और 'हम' फिल्म में नजर आ चुके हैं।
    - रजनीकांत ने कहा- पॉलिटिक्स में एंट्री के बारे में सोचता हूं तो कुछ हिचकिचाहट जरूर महसूस होती है, क्योंकि इसके बारे में बहुत कुछ जानता हूं।
    - फैन्स से मुुलाकात के बारे में रजनीकांत ने कहा- अपने फैन्स मिलना बहुत खुशी का पल होता है। इस बारे में फैसला पहले ही कर लिया था कि कैसे और कब मिलना है।

    तैयारी भी तो करनी पड़ती है

    - सियासत में एंट्री करने पर रजनीकांत ने आगे कहा- जंग के मैदान में उतरने से पहले तैयारी तो करनी ही पड़ती है। अगर वहां जा रहे हैं तो जीतने की उम्मीद लेकर ही जाते हैं, नहीं तो वहां जाने का कोई मतलब ही नहीं है। लेकिन हमें जंग के लिए तैयार रहना चाहिए।
    - उन्होंने आगे कहा- जंग का मतलब चुनाव जीतना है। लेकिन क्या वो अभी होने ही वाले हैं? इस मौके पर रजनीकांत ने तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता को भी याद किया। उन्होंने कहा- मुझे बहुत खुशी हुई थी जब जयललिता मुझसे मिलने मेरे घर आई थीं।

  • सियासत के लिए मैं नया नहीं हूं, लेकिन आखिरी फैसले का एलान 31 दिसंबर को करूंगा: फैन्स से बोले रजनीकांत, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    फैन्स से मुलाकात के दौरान रजनीकांत।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rajinikanth Said I Will Join Politics Last Announce My Stand On December 31
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×