--Advertisement--

दो राज्यों 2 रोड एक्सीडेंट: 14 की मौत, महाराष्ट्र में कॉम्पिटीशन से लौट रहे 5 रेसलर मारे गए

कर्नाटक में एक बस पुल से गिर गई। उसमें 43 लोग सवार थे। वहीं महाराष्ट्र के सांगली में ट्रैक्टर की कार से टक्कर हो गई।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 11:31 AM IST
महाराष्ट्र में एक्सीडेंट कादेगांव-सांगली रोड पर हुआ। रेसलर औंध गांव में कॉम्पिटीशन से लौट रहे थे और सांगली के कुंदाल जा रहे थे। महाराष्ट्र में एक्सीडेंट कादेगांव-सांगली रोड पर हुआ। रेसलर औंध गांव में कॉम्पिटीशन से लौट रहे थे और सांगली के कुंदाल जा रहे थे।

हासन/मुंबई. कर्नाटक और महाराष्ट्र में शनिवार को दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए। दोनों में कुल 14 लोगों की मौत हो गई। महाराष्ट्र में हुए सड़क हादसे में 5 रेसलर समेत 6 लोग मारे गए। रेसलर एक लोकल कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेकर लौट रहे थे।


कर्नाटक में बस पुल से गिर गई

- न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक एक बस बेंगलुरु से धर्मशाला से जा रही थी। तड़के 3.30 बजे हासन में वह हादसे का शिकार हो गई।
- एक्सीडेंट के वक्त बस में 43 पैसेंजर सवार थे। ड्राइवर-कंडक्टर समेत 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। 2 लोगों ने हॉस्पिटल ले जाते वक्त और एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। - इस हादसे में 5 लोग जख्मी भी हुए हैं।

महाराष्ट्र में ट्रैक्टर से टकराई कार

- महाराष्ट्र के सांगली में एक कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 5 रेसलर समेत 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 7 लोग जख्मी भी हुए।
- पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट कादेगांव-सांगली रोड पर हुआ। रेसलर औंध गांव में कॉम्पिटीशन से लौट रहे थे और सांगली के कुंदाल जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहा ट्रैक्टर कार से टकरा गया।
- हादसे बाद ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गया। उसकी तलाश जारी है। पुलिस ने आईपीसी और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

महाराष्ट्र में हुए एक्सीडेंट में 5 रेसलर समेत 6 लोगों की मौत हो गई। महाराष्ट्र में हुए एक्सीडेंट में 5 रेसलर समेत 6 लोगों की मौत हो गई।
कर्नाटक के हासन में हुए हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। कर्नाटक के हासन में हुए हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई।
बस में 43 लोग सवार थे। बस में 43 लोग सवार थे।
X
महाराष्ट्र में एक्सीडेंट कादेगांव-सांगली रोड पर हुआ। रेसलर औंध गांव में कॉम्पिटीशन से लौट रहे थे और सांगली के कुंदाल जा रहे थे।महाराष्ट्र में एक्सीडेंट कादेगांव-सांगली रोड पर हुआ। रेसलर औंध गांव में कॉम्पिटीशन से लौट रहे थे और सांगली के कुंदाल जा रहे थे।
महाराष्ट्र में हुए एक्सीडेंट में 5 रेसलर समेत 6 लोगों की मौत हो गई।महाराष्ट्र में हुए एक्सीडेंट में 5 रेसलर समेत 6 लोगों की मौत हो गई।
कर्नाटक के हासन में हुए हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई।कर्नाटक के हासन में हुए हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई।
बस में 43 लोग सवार थे।बस में 43 लोग सवार थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..