Hindi News »India News »Latest News »National» Sonia Gandhi Holidays In Goa As Son Rahul Gandhi Takes Charge Of Congress Party

गोवा में छुट्टियां मना रही हैं सोनिया गांधी, साइकिल चलाते हुए उनका फोटो हुआ वायरल

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 28, 2017, 08:31 PM IST

सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। गोवा में करीबियों के साथ साइकिल चलाते हुए एक फोटो वायरल हो रहा है।
  • गोवा में छुट्टियां मना रही हैं सोनिया गांधी, साइकिल चलाते हुए उनका फोटो हुआ वायरल, national news in hindi, national news
    +2और स्लाइड देखें
    सोनिया गांधी का यह फोटो वायरल हो रहा है।

    नई दिल्ली/गोवा.सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। उनकी साउथ गोवा में कुछ करीबियों के साथ साइकिल चलाते हुए एक फोटो वायरल हो रही है। फोटो रीतेश देशमुख ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस का 133वां स्थापना दिवस था। जहां कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर पहली बार राहुल गांधी ने पार्टी वर्कर्स को संबोधित किया। वे इस प्रोग्राम में शामिल नहीं हुईं। सोनिया 26 दिसम्बर से गोवा में है आैर नया साल मनाकर लौटेंगी।


    लोगों ने सोनिया को घेर लिया
    - सोनिया गांधी की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें वह सफेद कुर्ता और ब्लैक लेगिंग पहने हुए हैं। जब लोगों को इस बात का पता चला, तो उन्होंने सोनिया गांधी को घेर लिया और सेल्फी ली। सोनिया गांधी इस तरह कभी पब्लिक में नहीं आई थीं।

    - कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे यहां कि लीला होटल में ठहरी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह जनवरी के पहले हफ्ते में दिल्ली लौटेंगी।

    2016 में गोवा आई थीं सोनिया

    - इससे पहले नवम्बर 2016 में वे प्रियंका गांधी के साथ गोवा आई थीं। पिछले साल ही विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने मडगांव में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि उनकी मां को गोवा के बीच पसंद हैं।

    रीतेश ने फोटो ट्वीट किया
    - एक्टर रीतेश देशमुख ने सोनिया गांधी का साइकिल चलाने वाला फोटो गुरुवार को सुबह ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा- " कुछ पिक्चर आपको खुशी देते हैं। यह इनमें से एक है। आपके( सोनिया) बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं।"

    राहुल 16 दिसंबर को बने थे पार्टी चीफ
    - राहुल गांधी ने 16 दिसंबर को नए पार्टी चीफ के तौर पर कार्यभार संभाला था। इस मौके पर सोनिया ने कहा था कि वह रिटायर हो रही हैं।

    कांग्रेस का 133वां स्थापना दिवस, राहुल ने कहा- देश की बुनियाद है संविधान
    - राहुल गांधी ने गुरुवार को 133वां फाउंडेशन-डे पर पहली बार बतौर कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी हेडक्वॉर्टर्स में झंडा फहराया। इस मौके पर उन्होंने कहा- "भारत ने संघर्ष के बाद आजादी हासिल की थी। इतिहास में गौर करें तो संविधान बनाना देश के लिए गौरव का क्षण था। लेकिन आज बीजेपी के सीनियर मेंबर्स की तरफ से इसके खिलाफ बयान दिए जा रहे हैं। राजनीतिक फायदे के लिए बीजेपी झूठ बोलती है।"
    - दरअसल, पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने एक विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था- "लोगों को अपनी पहचान सेक्युलर के बजाय धर्म और जाति के आधार पर बतानी चाहिए। हम संविधान में संशोधन कर सेक्युलर शब्द हटा सकते हैं। बता दें कि हेगड़े मोदी सरकार में राज्य मंत्री हैं। उनके पास स्किल डेवलपमेंट एंड आंत्रप्रेन्योरशिप मिनिस्ट्री का चार्ज है।

  • गोवा में छुट्टियां मना रही हैं सोनिया गांधी, साइकिल चलाते हुए उनका फोटो हुआ वायरल, national news in hindi, national news
    +2और स्लाइड देखें
    रीतेश देशमुख का ट्वीट।
  • गोवा में छुट्टियां मना रही हैं सोनिया गांधी, साइकिल चलाते हुए उनका फोटो हुआ वायरल, national news in hindi, national news
    +2और स्लाइड देखें
    लोगों ने सोनिया गांधी के साथ सेल्फी भी ली।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sonia Gandhi Holidays In Goa As Son Rahul Gandhi Takes Charge Of Congress Party
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×