Hindi News »India News »Latest News »National» Twitter Accounts Of Anupam Kher & Ram Madhav Hacked, Hackers Wrote I Love Pakistan - राम माधव और अनुपर खेर का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने लिखा आई लव पाकिस्तान, ट्विटर का यूजर्स को अलर्ट

राम माधव और अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने लिखा आई लव पाकिस्तान

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 06, 2018, 09:08 PM IST

शिकायत के बाद ट्विटर ने दोनों का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।
  • राम माधव और अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने लिखा आई लव पाकिस्तान, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    एक्टर अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट पर हैकर्स ने लिखा 'I Love Pakistan' का मैसेज।

    नई दिल्ली. बीजेपी महसचिव राम माधव और एक्टर अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट्स मंगलवार को हैक हो गए। हैकर्स ने दोनों के अकाउंट्स पर तुर्की भाषा में मैसेज के साथ ‘आई लव पाकिस्तान’ पोस्ट किया। ट्विटर ने हैकिंग की जानकारी मिलने के बाद दोनों के अकाउंट सस्पेंड कर दिए गए हैं।

    किसने हैक किए अकाउंट्स?

    - मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैकिंग को अंजाम देने वाले हैकर्स तुर्की के हैं। ट्विटर ने मामला सामने आने के बाद यूजर्स से कहा कि वे अनजान लिंक्स को ना खोलें।

    कितने लोगों के अकाउंट हैक हुए?

    - पुडुचेरी की राज्यपाल किरन बेदी का अकाउंट भी मंगलवार को हैक हो गया। इनके अलावा, इकोनॉमिस्ट कौशिक बासु और स्वपन दासगुप्ता का अकाउंट भी हैक हुए थे। इनके अकाउंट से कई लोगों को हैक लिंक के डायरेक्ट मैसेज किए गए थे।

    दोस्तों से मिली हैकिंग की जानकारी - अनुपम खेर

    - अनुपम खेर ने न्यूज एजेंसी को बताया कि उन्हें अकाउंट हैक होने की जानकारी कुछ दोस्तों से फोन पर मिली। वे अभी अमेरिका में हैं।
    - खेर ने कहा कि उन्हें राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता से ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज मिला था। मैसेज में एक लिंक को उन्होंने क्लिक किया था। हैकर्स ने खेर के ट्विटर हैंडल का नाम AnupamPKher से बदलकर AnupamPKherTC कर दिया था, जिससे उनके अकाउंट पर लगा ब्लू टिक (ऑफिशियल वेरीफाइड) भी हट गया था।

    पहले भी सामने आए हैं मामले

    - बता दें कि कुछ ही दिन पहले यूएन में भारत के पर्मानेंट रिप्रेजेंटेटिव सैयद अकबरूद्दीन का ट्विटर अकाउंट हो गया था। हैकर्स ने अकाउंट पर पाकिस्तान के झंडे और राष्ट्रपति ममनून हुसैन की फोटोज पोस्ट की थीं।

  • राम माधव और अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने लिखा आई लव पाकिस्तान, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    बीजेपी महासचिव राम माधव का अकाउंट भी मंगलवार को हैक हो गया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Twitter Accounts Of Anupam Kher & Ram Madhav Hacked, Hackers Wrote I Love Pakistan - राम माधव और अनुपर खेर का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने लिखा आई लव पाकिस्तान, ट्विटर का यूजर्स को अलर्ट
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×