--Advertisement--

गुजरात के लड़के की US में गोली लगने से मौत, पेट्रोल पंप लूटने आए बदमाशों ने किया था फायर

पुलिस ने बदमाशों पर 12000 डॉलर का इनाम रखा है। उनकी पहचान के लिए CCTV फुटेज की मदद ली जा रही है।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 03:26 PM IST
अरशद यहां पढ़ाई करता था। वह मूल रूप से गुजरात के नाडियाड का रहने वाला था। -फाइल अरशद यहां पढ़ाई करता था। वह मूल रूप से गुजरात के नाडियाड का रहने वाला था। -फाइल

शिकागो. यहां के एक पेट्रोल पंप पर लूट के इरादे से आए बदमाशों की गोली लगने से गुजरात के नाडियाड के रहने वाले एक लड़के की मौत हो गई। उसकी उम्र 19 साल थी। उसका एक रिश्तेदार गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस ने उनकी जानकारी देने वाले को इनाम देने का एलान किया गया है।

डॉल्टन के क्लार्क स्टेशन पर हुई फायरिंग

- न्यूज एजेंसी ने डॉल्टन के पुलिस चीफ रॉबर्ट एम कॉलिंस जूनियर के हवाले से बताया कि हथियारों से लैस बदमाश गुरुवार दोपहर करीब 11 बजे डॉल्टन के क्लार्क गैस स्टेशन पर लूट के इरादे से आए थे। उन्होंने फायर किए। एक गोली वहां मौजूद अरशद वोरा को लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह हार्वे में रहता था।

वोरा परिवार का ही था पेट्रोल पंप

- विक्टिम के रिश्तेदारों के मुताबिक, अरशद पढ़ाई करता था। उसके पिता पेट्रोल पंप चलाते थे। वे शादी में शरीक होने भारत गए थे, इसलिए उनकी जगह अरशद काम करने गया था।

दूसरे शख्स की हालत गंभीर

- जख्मी शख्स का नाम बकर सईद और उम्र 55 साल बताई गई है। उसे गंभीर हालत में ओक लॉन के क्राइस्ट मेडिकल सेंटर में भर्ती किया गया है। हालांकि पुलिस ने उसका नाम उजागर नहीं किया है।

- स्थानीय मीडिया के मुताबिक, दोनों शख्स पेट्रोल पंप के बाजू में स्टोर पर काम करते थे।

- पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

बदमाशों पर 12000 डॉलर का इनाम
- लोकल मीडिया के मुताबिक, इस घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों के बारे में जानकारी देने वाले को 12000 डॉलर (करीब 7.5 लाख रुपए) इनाम देने का एलान किया है।

- पुलिस पेट्रोल पंप पर डिलीवरी करने आए शख्स से भी पूछताछ कर रही है। वह घटना के वक्त ही वहां पहुंचा था और उसे कोई गोली नहीं लगी है।

डॉल्टन का क्लार्क पेट्रोल पंप अरशद के पिता चलाते थे। डॉल्टन का क्लार्क पेट्रोल पंप अरशद के पिता चलाते थे।
शिकागो पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। शिकागो पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।
X
अरशद यहां पढ़ाई करता था। वह मूल रूप से गुजरात के नाडियाड का रहने वाला था। -फाइलअरशद यहां पढ़ाई करता था। वह मूल रूप से गुजरात के नाडियाड का रहने वाला था। -फाइल
डॉल्टन का क्लार्क पेट्रोल पंप अरशद के पिता चलाते थे।डॉल्टन का क्लार्क पेट्रोल पंप अरशद के पिता चलाते थे।
शिकागो पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।शिकागो पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..