Hindi News »National »Latest News »National» Virat Kohli And Anushka Sharma Met PM Modi, Prime Minister And Virat Kohli Anushka Sharma, PMO On Virat Kohli Anushka Sharma

नरेंद्र मोदी से मिले विराट-अनुष्का- रिसेप्शन का न्योता दिया, प्रधानमंत्री ने शादी की बधाई दी

हाल ही में शादी करने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बुधवार शाम प्रधानमंत्री से मुलाकात की।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 20, 2017, 08:47 PM IST

नरेंद्र मोदी से मिले विराट-अनुष्का- रिसेप्शन का न्योता दिया, प्रधानमंत्री ने शादी की बधाई दी, national news in hindi, national news

नई दिल्ली. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बुधवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान पीएम ने इस सेलेब्रिटी कपल को शादी की बधाई दी। कोहली और अनुष्का ने पीएम को दिल्ली में रिसेप्शन का न्योता भी दिया। यह रिसेप्शन कल यानी 21 दिसंबर को होगा। बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी।

विराट के दो वेडिंग रिसेप्शन होंगे

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। ये बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा।
- मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अामिर खान और सलमान खान शामिल हो सकते हैं।

विराट के साथ साउथ अफ्रीका जाएंगी अनुष्का

- अनुष्का विराट के साथ ही साउथ अफ्रीका जाएंगी। वहां विराट साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले दौरे की तैयारी में टीम इंडिया के साथ जुटेंगे। अनुष्का न्यू ईयर का सेलिब्रेशन विराट के साथ साउथ अफ्रीका में ही करेंगी। अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते में भारत लौटेंगी। इसके बाद वे एक फिल्म के लिए मुंबई में शाहरुख खान के साथ शूटिंग शुरू करेंगी।
- विराट दो महीने के लिए साउथ अफ्रीका में रहेंगे। वहां टीम इंडिया को तीन टेस्ट, छह वन डे और तीन टी20 खेलने हैं।
- दोनों के स्पोक्सपर्सन ने बताया, ''साउथ अफ्रीका से लाैटने के बाद अनुष्का अपकमिंग फिल्म 'सुई-धागा' की तैयारी में जुटेंगी। यह फिल्म फरवरी 2018 में रिलीज होगी। इसमें अनुष्का के साथ वरुण धवन नजर आएंगे। अनुष्का 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘परी’ की मार्केटिंग और प्रमोशन की भी तैयारी में जुटेंगी।''

नए घर में शिफ्ट होंगे विराट-अनुष्का

- विराट और अनुष्का इसी महीने वर्ली में सी-फेसिंग फ्लैट में शिफ्ट हो जाएंगे। यह फ्लैट 35th फ्लोर पर है। विराट ने बीते साल ओंकार-1973 बिल्डिंग में लग्जरी अपार्टमेंट बुक किया था। यह 7,171 स्क्वेयर फीट में फैला है। बुकिंग के वक्त इसकी कीमत 34 करोड़ रुपए थी। बताया जाता है कि इस फ्लैट में 5 बेडरूम हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Narendra modi se mile virat-anuska; risepshn ka nyotaa diyaa, prdhaanMantri ne di shaadi ki bdhaaee
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×