Hindi News »National »Latest News »National» Kanhaiya Kumar Used Abusive Language Against Modi ?

Live टीवी शो में मोदी का नाम लेते हुए कन्हैया कुमार ने दी गाली

सोशल मीडिया पर कन्हैया कुमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Outsource Video | Last Modified - Mar 12, 2018, 06:10 PM IST

    नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर कन्हैया कुमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। एक लाइव चैट शो में पहुंचे कन्हैया ने एंकर द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में गाली दे डाली। दरअसल इंडिया टुडे के शो इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कन्हैया कुमार, JNU की छात्रा शहला रशीद, BJP से रोहित चहल और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पहुंचे थे। शो में कन्हैया कुमार से जब एंकर ने पूछा कि यदि लेफ्ट केरल भी हार जाता है तो इस पार्टी को भारत में ढूंढ पाना मुश्किल होगा जिसका जवाब देने के दौरान उन्होंने कथित रूप से एक गाली का इस्तेमाल किया।

    कन्हैया कुमार ने कहा, " जब मोदी जी मानिक सरकार से हाथ मिला रहे थे ना उसी वक्त कान में पूछ लेना चाहिए था केरला कब हारिएगा, ये हमसे क्यों पूछ रहे हैं, उनको मंच पर बिठाये हैं, पैर जोड़े हैं, @#%$#^* शपथ ग्रहण में बुलाये हैं, सवाल कन्हैया कुमार से पूछ रहे हैं।"

    Video Courtesy:INSIDE NEWS

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Live tivi sho mein modi ka naam lete hue knhaiyaa kumar ne di gaaali
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From National

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×