देश

  • Home
  • National
  • doctors stunned after dead ants seen coming out of girls eyes
--Advertisement--

इस बच्ची की आंख से निकल रही हैं चीटियां, डॉक्टर ने बताई ये अजीबो-गरीब वजह

कर्नाटक के दक्षिणी कन्नड में रहने वाली अश्वनी की बायीं आंख से मरी हुईं चीटियां निकल रहीं हैं।

Danik Bhaskar

Mar 08, 2018, 02:21 PM IST

नेशनल डेस्क. कर्नाटक के दक्षिणी कन्नड में रहने वाली 11 साल की अश्वनी एक अजीबो-गरीब बीमारी से पीड़ित है। उसकी आंख से मरी हुईं चीटियां निकल रही हैं। जिससे उसकी आंखों में जलन और लगातार पानी निकल रहा है। अश्वनी ने डॉक्टर को दिखाया लेकिन वो भी इलाज नहीं कर पाए। फिलहाल उसकी प्रॉब्लम जस की तस बनी हुई है।

कब शुरू हुई प्रॉब्लम?
पांचवीं में पढ़ने वाली अश्वनी को ये दिक्कत पिछले महीने की 28 तारीख से शुरू हुई। वो सो रही थी जब सुबह उठी तो देखा कि उसकी आंखों के आस-पास दो तीन चीटियां दिख रही हैं। उसने प्रॉब्लम को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन कुछ घंटों के बाद फिर से चीटियां निकलने लगीं और आंख में जलन भी शुरू हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अबतक अश्वनी की आंख से 60 मरी हुईं चीटियां निकल चुकी हैं।

डॉक्टर ने क्या कहा?
बीमारी का इलाज कराने के लिए अश्वनी डॉक्टर के पास गई। लेकिन ऐसी प्रॉब्लम देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। डॉक्टर ने कहा कि हो सकता है कि जब वो सोती है तो चीटियां उसके कान में घुस जाती हैं और फिर आंख से निकलती हैं। डॉक्टर ने बच्ची की आंख में आई ड्रॉप डाला लेकिन समस्या बैसी ही बनी रही। मां-बाप ने बेटी को ज्योतिष को भी दिखाया। ज्योतिष का कहना है कि उसे नागदोष है जिसकी वजह से आंख से चीटियां निकल रही हैं। लेकिन अभी भी न ही डॉक्टर के पास और न ही ज्योतिष के पास अश्वनी की बीमारी का सही जवाब है।

Click to listen..