Hindi News »National »Latest News »National» Karti Sent To CBI Custody For 3 More Days

सीबीआई ने मोबाइल का पासवर्ड मांगा तो कार्ति ने कहा- 'भाड़ में जाओ'

आईएनएक्स मीडिया मामले में कोर्ट ने कार्ति चिदंबरम की सीबीआई हिरासत तीन दिन के लिए बढ़ा दी है।

dainikbhaskar,com | Last Modified - Mar 07, 2018, 10:38 AM IST

सीबीआई ने मोबाइल का पासवर्ड मांगा तो कार्ति ने कहा- 'भाड़ में जाओ', national news in hindi, national news

नई दिल्ली.आईएनएक्स मीडिया मामले में कोर्ट ने कार्ति चिदंबरम की सीबीआई हिरासत तीन दिन के लिए बढ़ा दी है। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति को 9 मार्च को फिर पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस बीच सूत्रों का कहना है कि इस मामले में चिंदबरम से भी पूछताछ की जा सकती है। मंगलवार को कार्ति को कोर्ट में पेश किया गया और सीबीआई ने उनकी रिमांड 9 दिन और बढ़ाने का आग्रह किया था।


सीबीआई ने कोर्ट में दावा किया कि कार्ति जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहे हैं। अडिशनल सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट को बताया, 'आरोपी के मोबाइल को सीज किया गया है। जब कार्ति से मोबाइल का पासवर्ड मांगा गया तो उन्होंने इससे इनकार करते हुए कहा, 'गो टू हेल यानी भाड़ में जाओ।' अभिषेक मनु सिंघवी ने सीबीआई की दलीलों को काटते हुए कहा कि मेरे मुअक्किल के चुप रहने का मतलब यह नहीं है कि वह दोषी हैं और जांच में सहयोग नहीं कर रहे। इस पर सीबीआई ने कोर्ट में कार्ति की रिमांड बढ़ाने के लिए दलील दी कि आरोपी से अभी पूछताछ की जानी जरूरी है क्योंकि इस मामले में जांच से जुड़े कई कई महत्वपूर्ण तथ्य और सबूत जुटाने के लिए कार्ति से पूछताछ की जरूरत है। बता दें कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में भी कार्ति की याचिका पर सुनवाई हुई। कार्ति ने प्रवर्तन निदेशालय के समन को रद्द करने की मांग को लेकर याचिका दायर की थी। सर्वोच्च अदालत ने ईडी और सीबीआई को नोटिस जारी करते हुए कहा कि इस मामले में जांच जारी रह सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sibiaaee ne mobile ka passvrd maangaa to karti ne khaa- bhaade mein jaao
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×