• Home
  • National
  • Mohammed Shami wife hasina jahan statement, मोहम्मद शमी की पत्नी ने किए चौंकानेवाले खुलासे
--Advertisement--

मोहम्मद शमी पर पत्नी ने लगाए अवैध संबंधों के आरोप; फास्ट बॉलर ने कहा- ये सरासर झूठ है

हसीन ने सुबूत के तौर पर मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

Danik Bhaskar | Mar 07, 2018, 07:51 PM IST
हसीन जहां ने शमी पर दूसरी लड़कियों से संबंध और मारपीट के आरोप लगाए हैं। - फाइल हसीन जहां ने शमी पर दूसरी लड़कियों से संबंध और मारपीट के आरोप लगाए हैं। - फाइल

कोलकाता. टीम इंडिया के बेहतरीन फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने बुधवार को दूसरी लड़कियों से अवैध संबंधों और मारपीट के आरोप लगाए थे। हसीन ने सुबूत के तौर पर मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। शमी ने आरोपों को ‘सरासर झूठ करार’ दिया था। दूसरी तरफ, क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया यानी बीसीसीआई ने शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया है। इससे शमी के भविष्य पर सवालिया निशान लग गए हैं।

पत्नी ने क्या आरोप लगाए?

- इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शमी के कई महिलाओं से रिश्ते हैं, जिनमें कई विदेशी हैं। वह शमी को तलाक नहीं देंगी और मामले को कोर्ट में लेकर जाएंगी। हसीन जहां ने कथित तौर पर शमी की दूसरी महिलाओं से हुई बातचीत के मोबाइल स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर शेयर किए हैं। दोनों की शादी 2014 में हुई थी।

- साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं। ये सभी पोस्ट पिछले दो दिनों के अंदर किए गए हैं।

आरोप सरासर झूठ - शमी

- एक सोशल साइट पर शमी ने लिखा, "मैं मोहम्मद शमी। ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, सब सरासर झूठ हैं। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है। मुझे बदनाम करने और मेरा खेल खराब करने की कोशिश की जा रही है।''

शमी के क्रिकेट कॅरियर पर सवालिया निशान

- बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट बुधवार को जारी की थी। इसमें मोहम्मद शमी का नाम नहीं है। बीसीसीआई ने उन्हें लिस्ट से बाहर करने की वजह नहीं बताई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो पत्नी के साथ हुए उनके विवाद के बाद यह फैसला लिया गया है। उधर, एमएस धोनी और आर अश्विन को टॉप A+ ग्रेड से बाहर रखा गया है। दोनों को A ग्रेड में जगह मिली है। बोर्ड ने पहली बार इस लिस्ट को चार ग्रेड में बांटा है।

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई की नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी; मोहम्मद शमी बाहर, धोनी को नहीं मिली टॉप ग्रेड में जगह

शमी ने पिछले साल बेहतर क्रिकेट खेली, 8 टेस्ट मैच में लिए 34 विकेट

- शमी ने 2017-18 में सिर्फ 8 मैच खेले और 34 विकेट लिए। वहीं, इस दौरान 3 वनडे में 4 विकेट लिए। उन्हें टी-20 में कोई सफलता नहीं मिली। उन्होंने सिर्फ एक वनडे खेला।

- शमी ने 30 टेस्ट में अब तक 110 विकेट लिए हैं। वनडे में शमी ने 50 मैचों में 91 विकेट लिए हैं। टी-20 में उन्होंने 7 मैचों में 8 विकेट लिए हैं।

- आईपीएल में शमी ने 31 मैचों में 18 विकेट लिए हैं।
- 52 घरेलू मैचों में शमी ने 205 विकेट लिए हैं, जबकि 81 लिस्ट ए मैचों में 148 विकेट हासिल किए।

पत्नी हसीन जहां और बेटी के साथ मोहम्मद शमी।- फाइल पत्नी हसीन जहां और बेटी के साथ मोहम्मद शमी।- फाइल