• Home
  • National
  • Pari my wifes best work ever Virat Kohli lauds Anushka Sharma विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, फिल्म परी
--Advertisement--

विराट कोहली बोले- परी अनुष्का की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट रिलीज फिल्म परी की दिल खोलकर तारीफ की है।

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 05:17 PM IST
विराट कोहली ने कहा- गुरुवार रात ही मैंने अनुष्का की नई फिल्म परी देखी। इसे मैं अनुष्का की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानता हूं।- फाइल विराट कोहली ने कहा- गुरुवार रात ही मैंने अनुष्का की नई फिल्म परी देखी। इसे मैं अनुष्का की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानता हूं।- फाइल

मुंबई. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘परी’ की दिल खोलकर तारीफ की है। इस स्टार बैट्समैन ने परी देखने के बाद कहा कि ये अनुष्का की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है। बता दें कि विराट कुछ दिन पहले ही साउथ अफ्रीका से लंबी सीरीज खेलकर भारत लौटे हैं।

क्या कहा विराट ने?

- विराट कोहली ने कहा- गुरुवार रात ही मैंने अनुष्का की नई फिल्म परी देखी। इसे मैं अनुष्का की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानता हूं। और ये भी सच है कि मैंने लंबे वक्त बाद इतनी शानदार मूवी देखी है। मुझे अनुष्का पर गर्व है।
- विराट कोहली ने शुक्रवार को ट्वीट कर ये बातें कहीं।

प्रोसित राॅय की फिल्म है परी

- बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय हैं। प्रोसीत की यह पहली फिल्म है। खास बात ये है कि यह फिल्म अनुष्का की बतौर प्रोड्यूसर तीसरी फिल्म है। इसके पहले एनएच 10 और फिलौरी वो प्रोड्यूस कर चुकी हैं।
- इस फिल्म में अनुष्का के साथ बंगाली फिल्मों के मशहूर हीरो परमब्रत चटर्जी हैं।

डराती भी है फिल्म


- फिल्म बांग्लादेश और कोलकाता के एक अंधविश्वास को समेटती है। फिल्म के कुछ सीन हॉरर फिल्मों की याद दिलाते हैं। अनुष्का अब तक ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में ही नजर आती रहीं हैं। इस फिल्म में उन्होंने अपनी इमेज से उलट काम किया है।

परी के डायरेक्टर प्रोसित रॉय हैं। प्रोसीत की यह पहली फिल्म है। परी के डायरेक्टर प्रोसित रॉय हैं। प्रोसीत की यह पहली फिल्म है।