--Advertisement--

ट्रैफिक पुलिस ने मारा धक्का, बाइक से गिरने पर प्रेग्नेंट लेडी की मौत

तमिलनाडु के त्रिची में एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर कामराज ने दोपहिया वाहन को धक्का मार दिया। जिससे महिला के गिरने से मौत हो गई

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 02:47 PM IST
pregnant pillion rider falls to death as cop kicks bike

तमिलनाडु के त्रिची में एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर कामराज ने दोपहिया वाहन को धक्का मार दिया। जिससे महिला के गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऊषा प्रेगनेंट थी जिसकी पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद होगी। घटना के बाद वहां के लोगों ने तंजावुर-त्रिची नेशनल हाइवे ब्लॉक करके इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये घटना बुधवार शाम की है जब तंजावुर जिले के पपनासम गांव में रहने वाली ऊषा ने पति राजा के साथ बाइक पर जा रही थीं। इस दौरान पुलिस की एक टीम हेल्मेट चेकिंग के लिए तुवाकुड़ी टोल प्लाजा पर चैकिंग कर रही थी। घटना स्थल पर मौजूद एक व्यक्ति के अनुसार, पुलिसकर्मी ने राजा को बाइक रोकने को कहा लेकिन उसने नजरअंदाज करते हुए गाड़ी आगे बढ़ा दी।

इसके बाद पुलिस अफसर ने दूसरी बाइक से राजा का पीछा किया। पुलिस अधिकारी ने राजा के पास पहुंचकर उसकी बाइक को पैर से धक्का मार दिया। जिससे दोनों पति-पत्नी जमीन पर गिर गए। जिससे राजा की पत्नी ऊषा को सिर पर चोट आ गई और राजा भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जब घटनास्थल पर लोग इकट्ठा होने शुरू हुए तो पुलिस अधिकारी वहां से नदारद हो गए। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि कामराज ने व्हीकल को लात मारने से इंकार कर दिया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद प्रेग्नेंसी की होगी पुष्टि -
इसके बाद राजेंद्रन, जोकि घटना के प्रत्यक्षदर्शी थे, उन्होंने पुलिस के लात मारने की बात की पुष्टि की है। मामले को एसपी कल्याण के समक्ष रखा गया जिन्होंने आरोपी इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए हैं। ऊषा और राजा को थुवारकुड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां ऊषा की मृत्यु हो गई। पुलिस अधिकारी कामराज ने भी खुद को घायल बतया है और अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि ऊषा प्रेगनेंट थी जिसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी।

X
pregnant pillion rider falls to death as cop kicks bike
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..