• Hindi News
  • National
  • PSL 2018: Pakistani Cricketer Sohail Khan throws ball at Yasir Shah, सोहेल खान, यासिर शाह, मोहम्मद आमिर, अहमद शहजाद, शाहिद अफरीदी
--Advertisement--

PSL 2018: पाकिस्तान के यासिर शाह बाउंड्री पर घूम रहे थे, सोहेल खान ने उनको थ्रो करके बताया- जनाब आप फील्डर हैं

10 मार्च को एक मैच में मोहम्मद आमिर और अहमद शहजाद भी उलझ गए थे।

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 06:02 PM IST
यासिर शाह जिनकी तरफ सोहेल ने बॉल थ्रो की थी। यासिर शाह जिनकी तरफ सोहेल ने बॉल थ्रो की थी।

दुबई. पाकिस्तान सुपर लीड यानी पीएसएल 2018 अब अपने आखिरी दौर में पहुंचती जा रही है। 25 मार्च को इसका फाइनल खेला जाना है। इस टूर्नामेंट में आए दिन प्लेयर्स की आपस में झड़प और यहां तक कि फिक्सिंग के भी आरोप लग चुके हैं। मायने ये कि पीएसएल गलत वजहों से ज्यादा चर्चा में रहा। बुधवार को एक घटना और हुई। क्वेटा ग्लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मैच में पाकिस्तान नेशनल टीम के दो प्लेयर्स भिड़ गए। बॉलर सोहेल खान की बात जब यासिर शाह ने बाउंड्री पर नहीं सुनी तो सोहेल ने उन्हें बॉल फेंककर मारने की कोशिश की। खान उस वक्त शाह की फील्डिंग पोजीशन बदलना चाहते थे।

क्या हुआ था, शाह और खान के बीच?

- क्वेटा ग्लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मैच चल रहा था। मैच का 19वां ओवर चल रहा था। सोहेल बॉलिंग कर रहे थे।
- इस वक्त यासिर शाह बैकवर्ड स्केवायर लेग पर फील्डिंग कर रहे थे। सोहेल उन्हें चेंज करना चाहते थे। उन्होंने कई बार यासिर शाह को आवाज लगाई। लेकिन, शाह ने कोई इशारा या जवाब नहीं दिया। मैदान में दर्शक भी बहुत कम थे। लेकिन, शायद यासिर खान की आवाज सुनना ही नहीं चाहते थे।

फिर, जो हुआ- उससे सब चौंक गए
- यासिर शाह बाउंड्री लाइन पर टहलते रहे लेकिन उन्होंने सोहेल खान की आवाज सुनने की जरूरत नहीं समझी।
- इस पर सोहेल झुंझला गए। उन्होंने बैट्समैन को बाॅल फेंकने की बजाए यासिर शाह की तरफ थ्रो कर दिया। बहरहाल मैच खत्म हो गया और दोनों प्लेयर्स ने आपस में हाथ तक मिलाना मुनासिब नहीं समझा।

अफरीदी भी भिड़े
- कुछ दिन पहले हुए एक मैच में शाहिद अफरीदी ने युवा सैफ बदर को बोल्ड किया। इसके बाद अफरीदी ने उन्हें बेहद भद्दे तरह का इशारा करते हुए कहा- तू अब उधर जा उधर। यानी पैवेलियन या डग आउट की तरफ। सैफ ने विनम्रता दिखाई। बाद में अफरीदी ने ट्वीट कर उनसे माफी मांगी।

मोहम्मद आमिर और शहजाद की जुबानी जंग
- 10 मार्च को एक मैच में मोहम्मद आमिर और अहमद शहजाद भी उलझ गए थे। दोनों ने ग्राउंड पर ही एक-दूसरे से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।
- बाद में कुमार संगकारा और अफरीदी ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया था।

PSL में आए दिन प्लेयर्स की आपस में झड़प और यहां तक कि फिक्सिंग के भी आरोप लग चुके हैं। PSL में आए दिन प्लेयर्स की आपस में झड़प और यहां तक कि फिक्सिंग के भी आरोप लग चुके हैं।
X
यासिर शाह जिनकी तरफ सोहेल ने बॉल थ्रो की थी।यासिर शाह जिनकी तरफ सोहेल ने बॉल थ्रो की थी।
PSL में आए दिन प्लेयर्स की आपस में झड़प और यहां तक कि फिक्सिंग के भी आरोप लग चुके हैं।PSL में आए दिन प्लेयर्स की आपस में झड़प और यहां तक कि फिक्सिंग के भी आरोप लग चुके हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..