• Home
  • National
  • Moto X4 new variant set to be launched in India on February 1
--Advertisement--

सबसे लेटेस्ट OS के साथ लॉन्च हो रहा ये 6GB रैम वाला फोन, पुराने को ऐसे करें अपडेट

मोटोराला अपने मिड रेंज स्मार्टफोन Moto X4 के अपग्रेड वर्जन को इंडिया में 1 फरवरी को लॉन्च करने जा रहा है।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 01:30 PM IST

यूटिलिटी डेस्क। मोटोराला अपने मिड रेंज स्मार्टफोन Moto X4 के अपग्रेड वर्जन को इंडिया में 1 फरवरी को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि नया वेरिएंट पहले से तेज, स्मार्ट और शार्प है। यह फोन 6GB रैम के साथ आएगा। इसमें एंड्रॉइड 8.0 ओरियो दिया गया है। हम बता रहे हैं कि कैसे आप अपने पुराने स्मार्टफोन में ही नए एंड्रॉइड को अपडेट कर सकते हैं। इसकी प्रॉसेस बहुत आसान है।

अभी 4GB रैम में ही अवेलेबल
Moto X4 का मौजूदा वर्जन अभी 3GB और 4GB रैम में ही अवेलेबल है। 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 20,999 और 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपए है। 6GB रैम वाला स्मार्टफोन 24,999 रुपए की कीमत में आ सकता है।

कैसे पुराने फोन में एंड्रॉइड को करें अपडेट, देखिए अगली स्लाइड्स में...

STEP-1 : सबसे पहले अपने स्मार्टफोन के Settings में जाएं। यहां पर आपको सबसे नीचे की तरफ About Phone का ऑप्शन नजर आएगा, उस पर टैब करें।

STEP-2 : अब नीचे की तरफ फोन के मौजूद ऑपरेटिंग सिस्टम Android 7.1.1 का नाम होगा। अब ऊपर की तरफ System Update होगा उस पर टैब करें।

STEP-3 : यदि आपके फोन में अपडेट नहीं है तब डिवाइस पर Up to date का मैसेज आएगा। वहीं, नया अपडेट होने पर उसकी डाउनलोडिंग शुरू हो जाती है।

STEP-4 : डाउनलोडिंग प्रॉसेस पूरी होने पर फोन की स्क्रीन पर उसे इन्स्टॉल करने का मैसेज आता है। यदि आप इस इन्स्टॉल करना चाहते हैं तब install पर टैब कर दे।

STEP-5 : फोन कुछ देर के बाद रिस्टार्ट होगा और उसमें नया अपडेट इन्स्टॉल होना शुरू हो जाएगा। अपडेट कम्प्लीट होने के बाद स्क्रीन पर सक्सेसफुल का मैसेज आ जाएगा।