Hindi News »India News »Latest News »National» Assembly Elections 2017 Gujarat: Leaked Video Of Hardik Patel With Girl In Room, Video Goes Viral

ये नारी सम्मान से खिलवाड़- महिला के साथ कथित वीडियो वायरल होने पर हार्दिक

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 13, 2017, 08:57 PM IST

यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में हार्दिक पटेल एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों किसी होटल के रूम में हैं।
    • VIDEO: हार्दिक और महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन DainikBhaskar.com इसकी सच्चाई की पुष्टि नहीं करता।
      अहमदाबाद.पाटीदार अनामत (आरक्षण) आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल का महिला के साथ कथित वीडियो वायरल हो रहा है। यू-ट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो में किसी होटल के रूम में हार्दिक एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। DainikBhaskar.com इसकी सच्चाई की पुष्टि नहीं करता। वीडियो वायरल होते ही सियासत भी तेज हो गई है। वहीं, हार्दिक का इस वीडियो के बारे में कहना है कि यह नारी के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली बात है। बात साफ है कि गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। गौरतलब है कि हार्दिक ने कुछ दिनों पहले ही किसी वीडियो वायरल होने का शक जताया था। बता दें कि गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को असेंबली इलेक्शन के लिए वोटिंग होनी है। नतीजे हिमाचल प्रदेश के साथ 18 दिसंबर को आएंगे। यहां कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधा मुकाबला है। बीजेपी यहां 22 साल से सत्ता में है।
      हार्दिक साबित करें कि सीडी गलत
      - न्यूज एजेंसी के मुताबिक- हार्दिक का वीडियो वायरल होने के बाद उनके पूर्व सहयोगी अश्विन पटेल ने उन्हें चैलेंज दिया। अश्विन ने कहा- हार्दिक 96 घंटे में साबित करें कि यह वीडियो गलत है। अगर वो ऐसा नहीं करते तो उनके कुछ ऐसे ही और कारनामे जनता के सामने रख देंगे।
      - अश्विन पटेल ने अहमदाबाद में मीडिया से कहा- हार्दिक पहले भी एक लड़की के साथ मनाली गए थे। वहां उसे अपनी पत्नी बताया था। आज के वीडियो में दिख रही लड़की अलग है।
      - अश्विन ने कहा कि उनके पास हार्दिक के संगठन के मोरबी, राजकोट और सूरत के संयोजकों के खिलाफ भी सबूत हैं। अगर इस वीडियो को गलत साबित नहीं करते हैं तो वो चार दिन में ये सभी सबूत जनता के सामने पेश कर देंगे। हार्दिक पाटीदार समुदाय को गुमराह कर रहे हैं।

      हार्दिक ने क्या कहा?

      - पाटीदार आंदोलन के एक और संगठन सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) ने इस वीडियो की जांच कराने की मांग की है। हार्दिक ने पहले तो इस वीडियो को फर्जी बताया लेकिन बाद में कहा कि अगर यह उनका हुआ तो वह इसे मानने मे गुरेज नहीं करेंगे। यह वीडियो 10 मिनट का है।
      - हार्दिक ने कहा कि यह गंदी राजनीति की शुरूआत है। वो जरूरी कानूनी कार्रवाई करेंगे। हार्दिक मुताबिक, यह बनावटी (फर्जी) सीडी है और इसे बैंकॉक में तैयार किया गया है। हार्दिक ने कहा- मैं अपने समुदाय का नेता हूं और मुझसे मिलने कई लोग आते हैं।
      - कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ गुजरात का दौरा कर रहे पाटीदार नेता परेश धानाणी तथा पार्टी प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल ने बहुचराजी में कहा- गुजरात चुनाव में हार के डर से घबराई भाजपा की निम्न स्तरीय राजनीति का नमूना है।
      अब मेरा पुतला जलाया जाएगा
      - हार्दिक ने कहा, “मैंने भी वायरल हुआ वीडियो देखा है। एक समय जब संजय जोशी गुजरात के कद्दावर नेता बन रहे थे, तब भी ऐसा ही हुआ था। मुझे पता है कि अब मेरा पुतला जलाया जाएगा। क्योंकि, ऐसे आदेश गुजरात भाजपा के मुख्य कार्यालय ‘कमलम’ से आए हैं।”
      - “ये लोग सिर्फ महिला की जासूसी, हत्या करने जैसे ही काम करते हैं। सत्ता के लिए ये लोग महिलाओं का ही उपयोग करते हैं। अब नया मामला बनेगा और महिला को धमकी दी जाएगी। लेकिन, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं लोगों और समाज के काम के लिए निकला हूं।”

      बीजेपी से लड़ता रहूंगा

      - हार्दिक ने आगे कहा, “मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने तो कांग्रेसी नेता अहमद पटेल पर आतंकी होने तक का आरोप लगाया था। अब ये लोग मुझे निशाना बना रहे हैं, लेकिन मैं सीना ठोककर बीजेपी से लड़ता रहूंगा। जिसने यह वीडियो बनाया, वह भाजपा का ही सदस्य है।”
      - “मैंने तो कुछ दिन पहले ही कह दिया था कि कोई न कोई वीडियो जरूर जाएगा। बीजेपी ने 150 नहीं, बल्कि 50 सीटें बचाने के लिए ये वीडियो तैयार करवाया है। अगर मैं गलत साबित हो जाऊं तो कल से ही किसी सभा में नजर नहीं आऊंगा।”
    • ये नारी सम्मान से खिलवाड़- महिला के साथ कथित वीडियो वायरल होने पर हार्दिक, national news in hindi, national news
      +3और स्लाइड देखें
      हार्दिक का आरोप है कि बीजेपी उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रही है।
    • ये नारी सम्मान से खिलवाड़- महिला के साथ कथित वीडियो वायरल होने पर हार्दिक, national news in hindi, national news
      +3और स्लाइड देखें
      वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
    • ये नारी सम्मान से खिलवाड़- महिला के साथ कथित वीडियो वायरल होने पर हार्दिक, national news in hindi, national news
      +3और स्लाइड देखें
      हार्दिक पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हैं।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Assembly Elections 2017 Gujarat: Leaked Video Of Hardik Patel With Girl In Room, Video Goes Viral
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From National

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×