Hindi News »National »Latest News »National» Deepika Padukone Speaks OUT On Padmavati Row: Deepika Padukone Says, Nothing Can Stop Release Of Padmavati

पद्मावती की रिलीज को कोई नहीं रोक सकता है: दीपिका पादुकोण

दीपिका ने इस फिल्म में पद्मावती का रोल निभाया है। यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 04:34 PM IST

  • पद्मावती की रिलीज को कोई नहीं रोक सकता है: दीपिका पादुकोण, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    दीपिका पादुकोण ने कहा- फिल्म का विरोध करना ठीक नहीं है। इससे हमें क्या मिल रहा है?

    नई दिल्ली. फिल्म पद्मावती पर चल रहे विवाद पर दीपिका पादुकोण ने कहा कि इसे रिलीज होने से कोई भी चीज नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा- "हम सिर्फ सेंसर बोर्ड के लिए जवाबदेह हैं। इसका विरोध डराने वाला है। मुझे विश्वास है कि यह एक बड़ी लड़ाई जीतेगी। बता दें कि राजपूत कम्युनिटी और करणी सेना ने फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पिछले दिनों राजपूत कम्युनिटी, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और करणी सेना ने गुजरात, राजस्थान और महाराष्ट्र में प्रदर्शन किए। इनकी मांग है कि रिलीज होने से पहले उन्हें इसे दिखाया जाना चाहिए। बता दें कि दीपिका ने रानी पद्मावती का रोल निभाया है। यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी।

    दीपिका पादुकोण ने कहा- पद्मावती का रोल निभाना फख्र की बात

    - दीपिका पादुकोण ने कहा- "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन संजय लीला भंसाली की फिल्मों में हीरोइन बनूंगी। ये हर एक्ट्रेस के लिए नसीब की बात है। मैं इसका जश्न मनाती हूं। मैं पद्मावती के लिए रिलीज का इंतजार कर रही हूं।"
    - "मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म विवादों से निकलकर सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी लड़ाई जीतेगी। एक महिला के रूप में मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर फख्र है।"
    - बता दें कि इससे पहले दीपिका ने संजय लीला भंसाली की मूवी रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम किया था।
    और क्या बोलीं दीपिका
    - दीपिका पादुकोण ने कहा- "फिल्म का विरोध बहुत डराने वाला है। यह सच में डरावना है। इससे हमें क्या मिला? एक देश के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे जा रहे हैं।"
    - फिल्म इंडस्ट्री से मिल रहे सपोर्ट पर दीपिका ने कहा- "यह लड़ाई सिर्फ 'पद्मावती' को लेकर नहीं है, बल्कि हमारी इंडस्ट्री एक बड़ी लड़ाई लड़ रही है।"
    सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया जवाब
    - बीजेपी लीडर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, "सिने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमें रिग्रेशन (पुन:पतन/पीछे लौटना) पर लेक्चर दे रही हैं। देश केवल तभी तरक्की कर सकता है, जब उनके (दीपिका) के नजरिए से रिग्रेशन हो रहा हो।"
    फिल्म पद्मावती को लेकर क्या आपत्ति है?
    - राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। राजपूत करणी सेना का मानना है कि ​इस फिल्म में पद्मिनी और खिलजी के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। लिहाजा, फिल्म को रिलीज से पहले पार्टी के राजपूत प्रतिनिधियों को दिखाया जाना चाहिए। ऐसा करने से रिलीज के वक्त फिल्म के लिए सहूलियत रहेगी और तनाव के हालात से बचा जा सकेगा।
    - अब राजस्थान के राजघराने भी विरोध में उतर आए हैं।
    कहां से शुरू हुआ विवाद?
    - राजस्थान में फिल्म शूटिंग के दौरान इसके विरोध की शुरुआत हुई थी। शूटिंग के वक्त राजपूत करणी सेना ने कई जगह प्रदर्शन किया था और पुतले फूंके थे। जयपुर में शूटिंग के दौरान कुछ लोगों ने संजय लीला भंसाली से बदसलूकी की थी, जिसके बाद कोल्हापुर में फिल्म का सेट लगाया तो यहां भी इसे जला दिया गया।
    - इसके बाद मूवी का विरोध देशभर में बढ़ता गया।
    डायरेक्टर का स्टैंड क्या है?
    - पद्मावती का विरोध होने के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा था कि इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिसे लेकर विरोध किया जा रहा है। इसके बाद फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण ने इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर स्मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि इस तरह की घटनाओं पर एक्शन लिया जाना चाहिए।
    कई राजघराने भी विरोध में
    - राजस्थान के कई राजपूत घराने भी इस फिल्म के विरोध में आ गए हैं। जयपुर राजघराने की राजकुमारी दीया कुमारी ने पिछले दिनों इस फिल्म के खिलाफ सिग्नेचर कैम्पेन शुरू किया। इस दौरान दीया ने कहा कि इस कैम्पेन में ज्यादा से ज्यादा लोगों और ऑर्गनाइजेशन को जोड़ने के लिए इसे डिविजन लेवल पर भी ऑर्गनाइज किया जाएगा।
    - उन्होंने संजय लीला भंसाली से कहा कि वे रिलीज करने से पहले इतिहासकारों के फोरम के सामने इसकी स्क्रिनिंग करें।
  • पद्मावती की रिलीज को कोई नहीं रोक सकता है: दीपिका पादुकोण, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    पिछले दिनों जयपुर राजघराने की राजकुमारी दिया ने फिल्म के विरोध में सिग्नेचर कैंपेन शुरू किया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×