--Advertisement--

हार्दिक पटेल के करीबी चिराग BJP में शामिल, दो साथी पहले ही छोड़ चुके हैं साथ

हार्दिक के दो करीबी नेता रेशमा और वरुण पटेल पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 16, 2017, 09:14 PM IST
गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ चिराग पटेल (दाएं)। गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ चिराग पटेल (दाएं)।

अहमदाबाद. गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के सबसे करीबी माने जाने वाले चिराग पटेल ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। चिराग पटेल ने गुरुवार शाम बीजेपी ज्वॉइन कर ली। इस मौके पर डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी मौजूद थे। पाटीदार आंदोलन के वक्त चिराग पटेल पर भी गुजरात सरकार ने राजद्रोह का केस दर्ज कराया था और इसकी वजह से उन्हें सात महीने जेल में रहना पड़ा था। हार्दिक के दो करीबी नेता रेशमा और वरुण पटेल पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

हार्दिक ने आंदोलन को व्यक्तिगत बना दिया

- पिछले कुछ दिनों चिराग और हार्दिक के बीच मतभेद की खबरें आ रहीं थीं। गुरुवार को चिराग पटेल बीजेपी ऑफिस पहुंचे और डिप्टी सीएम नितिन पटेल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए। इसे हार्दिक पटेल के लिए एक और बड़ा झटका माना जा रहा है। क्योंकि, चिराग पाटीदार आंदोलन के बड़े नेताओं में से एक माने जाते हैं।
- हार्दिक के दो करीबी नेता रेशमा और वरुण पटेल पिछले महीने ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।
- चिराग ने बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा- हार्दिक ने इस आंदोलन को अब व्यक्तिगत बना दिया है। शहीदों के नाम पर जो पैसा जमा किया गया उसे वो अय्याशी पर खर्च कर रहा है।

सीडी पर भी सवाल

- चिराग घाटलोडिया सीट पर पूर्व सीएम और बीजेपी नेता आनंदीबेन पटेल के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। पाटीदार आंदोलन के दौरान उन पर राजद्रोह का केस दर्ज किया गया था और इसके लिए उन्हें 7 महीने जेल में रहना पड़ा था।
- बीजेपी में शामिल होने के बाद चिराग ने कहा- हार्दिक की पापलीला अब सामने आ रही है। उसे बताना चाहिए कि जो सीडी सामने आई है, उसमें वो है या नहीं।
- चिराग के मुताबिक, इलेक्शन के दौरान उन्हें बीजेपी या कांग्रेस में से किसी एक को चुनना था। वो कांग्रेस में तो जा नहीं सकते क्योंकि उसने सरदार पटेल का अपमान किया था। राजद्रोह के केस पर चिराग ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

चिराग पटेल (दाएं) गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्हें हार्दिक पटेल का सबसे करीबी माना जाता था। चिराग पटेल (दाएं) गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्हें हार्दिक पटेल का सबसे करीबी माना जाता था।
X
गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ चिराग पटेल (दाएं)।गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ चिराग पटेल (दाएं)।
चिराग पटेल (दाएं) गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्हें हार्दिक पटेल का सबसे करीबी माना जाता था।चिराग पटेल (दाएं) गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्हें हार्दिक पटेल का सबसे करीबी माना जाता था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..