Hindi News »National »Latest News »National» Gujarat Election Rahul Gandhi Ahmedabad Road Show Congress

कल अहमदाबाद में रोड शो करेंगे राहुल गांधी, पाटीदारों के गढ़ में कांग्रेस की रैली भी

राहुल शुक्रवार सुबह पोरबंदर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वो यहां के मछुआरों से बातचीत करेंगे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 23, 2017, 09:08 PM IST

  • कल अहमदाबाद में रोड शो करेंगे राहुल गांधी, पाटीदारों के गढ़ में कांग्रेस की रैली भी, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    राहुल गांधी एक बार फिर गुजरात के चुनावी दौरे पर जा रहे हैं।- फाइल

    अहमदाबाद/नई दिल्ली.राहुल गांधी शुक्रवार को एक बार फिर गुजरात के चुनावी दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान वो अहमदाबाद में रोड शो करेंगे। अहमदाबाद में ही राहुल के कुछ और प्रोग्राम भी तय हैं। इसके अलावा पाटीदारों के गढ़ कहे जाने वाले निकोल में वो एक रैली भी करेंगे। 25 नवंबर को भी राहुल के गांधीनगर और अरावली में कुछ प्रोग्राम हैं।

    दलितों से बातचीत भी करेंगे राहुल

    - राहुल शुक्रवार सुबह पोरबंदर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वो यहां के मछुआरों से बातचीत करेंगे। इसके बाद वो सीधे साणंद के देवली जाएंगे। यहां उनका दलितों के साथ बातचीत का कार्यक्रम है।
    - इसके बाद कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट अहमदाबाद के टैगोर हॉल में डॉक्टरों और दवा कंपनियों के लोगों से बातचीत करेंगे। यह प्रोग्राम मंगल पांडे ऑडिटोरियम में होगा।
    - इस प्रोग्राम के बाद निकोल में राहुल एक बाइक रैली में शिरकत करेंगे। रोड शो होगा और बाद में एक रैली भी।
    - 25 नवंबर यानी शनिवार को राहुल गांधीनगर, अरावली, महिसागर और दाहोद जाएंगे। यहां भी उनके कुछ चुनावी कार्यक्रम हैं। इसके बाद वो दिल्ली रवाना हो जाएंगे।


    अल्पेश ठाकोर ने छोड़ी कांग्रेस की मीटिंग

    - कुछ दिनों पहले कांग्रेस में शामिल हुए ठाकोर सेना के अल्पेश ठाकोर को गुजरात के पाटन में कांग्रेसियों के विरोध का सामना करना पड़ा।
    - अल्पेश यहां कांग्रेस की एक मीटिंग मेंं हिस्सा लेने आए थे। यह बैठक सिद्धपुर में थी। यहां कथित तौर पर वर्कर्स ने अल्पेश के इस सीट से उम्मीदवारी जताए जाने पर विरोध जताया। अल्पेश ने जब कुछ कहा तो उनके खिलाफ नारेबाजी होने लगी।
    - अल्पेश ने इसका विरोध किया तो कार्यकर्ता भड़क गए। कुछ देर बाद ठाकोर मीटिंग ही छोड़ कर चले गए। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, अल्पेश इस सीट या आसपास की किसी पिछड़ी जातियों की सीट से टिकट चाहते हैं लेकिन, उनका विरोध हो रहा है।

  • कल अहमदाबाद में रोड शो करेंगे राहुल गांधी, पाटीदारों के गढ़ में कांग्रेस की रैली भी, national news in hindi, national news
    +1और स्लाइड देखें
    कुछ दिनों पहले कांग्रेस में शामिल हुए ठाकोर सेना के अल्पेश ठाकोर को गुजरात के पाटन में कांग्रेसियों के विरोध का सामना करना पड़ा।- फाइल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Gujarat Election Rahul Gandhi Ahmedabad Road Show Congress
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From National

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×